June 26, 2022

क्यों The Kashmir Files को लेकर प्रियंका चोपड़ा हुईं ट्रोल, यूजर्स ने बताया- दोगला

wp-header-logo-267.png

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) यूक्रेन-रूस जंग (Ukraine War) के समर्थन में एक पोस्ट शेयर करने के लिए कई सोशल मीडिया यूजर्स के रडार पर आ गई हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने वर्ल्ड लीडर्स से दुनिया भर के शरणार्थियों का समर्थन करने का आग्रह किया। हालांकि, शरणार्थियों के लिए अपनी चिंता जाहिर करने लेकिन कश्मीरी पंडितों के लिए ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की रिलीज के बाद एक शब्द नहीं बोलने के लिए देसी गर्ल को बेरहमी से ट्रोल किया गया। कई यूजर्स ने प्रियंका को पाखंडी तो कई ने दोगला कहा है।
World leaders, we need you to stand up for refugees around the WORLD to ensure that they get the support they need now.

We can’t just stand by and watch. it’s gone on too long! pic.twitter.com/dLYeDnhb5Z
क्लिप को साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा, “वर्ल्ड लीडर्स हम चाहते हैं कि आप दुनिया भर के शरणार्थियों के लिए खड़े हों ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उन्हें वह समर्थन मिले जिसकी उन्हें अभी आवश्यकता है। हम सिर्फ खड़े होकर नहीं देख सकते। यह बहुत लंबा चला गया है!” वीडियो में, प्रियंका ने कहा, “यह विश्व युद्ध 2 के बाद से बच्चों के सबसे तेज़ बड़े पैमाने पर विस्थापन में से एक है।”
Why are you afraid to name AMERICA IN YOUR “SPEECH” ?!? @priyankachopra https://t.co/05xrwVhgv1
इसके बाद, नेटिज़न्स ने उनका वीडियो साझा करके उन्हें फटकार लगाई। एक यूजर्स ने उनका वीडियो साझा किया और ट्वीट किया, “क्या आपने कभी #कश्मीरी पंडितों और #कश्मीरीपंडितों के लिए बात की। आप रोहिंग्या और अन्य शरणार्थियों शिविर में गए थे। जिसमें आपने दिखाया कि भारतीय बुरा है और पाकिस्तानी अच्छा है। क्या आप सच में हिंदुस्तानी हैं?” एक यूजर ने लिखा, “आप अपनी स्पीच में अमेरिका का नाम लेने से क्यों कतरा रही हैं।” पिछले महीने, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर अपनी पिन-ड्रॉप चुप्पी पर बॉलीवुड को लताड़ा था। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source