August 18, 2022

आर्थिक तंगी की वजह से पाई-पाई को मोहताज हो चुके हैं ये सेलब्स, इस हसीना का तो सेक्स रैकेट में भी आया था नाम

wp-header-logo-272.png

मनोरंजन की दुनिया काफी ग्लैमरस दिखती है और अक्सर फैन्स सोचते हैं कि काश वो भी अपने फेवरेट सेलेब्स की तरह लाइफ को एन्जॉय कर पाते। हम टीवी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को शानदार घरों में डिजाइनर कपड़े पहने हुए देखते हैं, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि इस तरह की लाइफस्टाइल को फॉलो करना अपने आप में मुश्किल है। ऐसे में कई बार इन सेलेब्रिटीज को काम न मिलने के कारण आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। लॉकडाउन (Lockdown) ने भी कई टेलीविजन सेलेब्रिटीज के लिए मुश्किलें खड़ी कर दीं और उनमें से कई ने अपने आर्थिक संकट (Tv Actors Who Went Through Financial crisis) के बारे में खुल कर बात की। उस समय इन सेलेब्रिटीज को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था।
करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra)
A post shared by Kaaranvir Bohra (@karanvirbohra)
करणवीर बोहरा ने रियलिटी शो लॉक अप में अपने वित्तीय संकट पर खोला। उन्होंने खुलासा किया कि उनका करियर लंबे समय से अच्छा नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि वह 3-4 लोन के प्रेशर में है जिसे वह चुकाने में असमर्थ है, जिसके कारण उनके खिलाफ मामले दर्ज हैं। एक्टर ने बताया कि वह वर्तमान में अपने जीवन के सबसे बुरे दौर में हैं।

उर्वशी धोलकिया (Urvashi Dholakia)
A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)
टीवी एक्ट्रेस उर्वशी धोलकिया एकता कपूर के सुपरहिट शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका के रूप में अपनी नेगेटिव रोल के लिए काफी फेमस हैं। ट्विन्स लड़कों की सिंगल मदर को उस समय आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा, जब उन्हें टीवी सीरियल्स के लिए कुछ अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे थे।

अमित साध (Amit Sadh)
A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)
टीवी अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने एक्टिंग कोर्स में दाखिला लेने के लिए अपनी कार और अन्य सामान बेच दिए। इसके बाद उन्होंने टीवी को अलविदा कह दिया और बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई।

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)
A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)
बिग बॉस 11 की विजेता को लोकप्रिय शो भाभीजी घर पर है छोड़ने के अपने फैसले के बाद भारी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा । इस शो के निर्माताओं के साथ मतभेद के बाद उसके कोई भी उन्हें काम देने को तैयार नहीं था।

श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad)
A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11)
चंद्र नंदिनी (Chandra Nandhini) सीरियल से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद भी आर्थिक संकट का सामना कर चुकी हैं। रिपोर्ट्सकी माने तो आर्थिक तंगी के कारण एक्ट्रेस का नाम देह व्यापास रैकेट में भी सामने आया था।

जया भट्टाचार्य (jaya Bhattacharya)
A post shared by Jaya Bhattacharya (@jaya.bhattacharya)
अभिनेत्री को उनके शो ‘सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’, ‘झांसी की रानी’, ‘मधुबाला’, ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’, और अन्य के लिए जाना जाता है। जब एक्ट्रेस की मां बीमार पड़ी तो उन्हें एक गहरी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author