May 21, 2022

आज रणबीर के नाम की मेहंदी रचाएंगी अलिया भट्ट, प्री वेडिंग फंक्शन्स से शुरू होगा शादी का जश्न

wp-header-logo-269.png

बॉलीवुड के मोस्ट परफेक्ट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) की शादी की रश्में आज से शुरू हो रही है। रिपोर्ट्स की माने तो मेहंदी सेरेमनी से प्री वेडिंग फंक्शन्स आज से शुरू होंगे। शादी (Alia bhatt ranbir kapoor wedding) की पूरी तैयारियां हो चुकी है। फैन्स को कपल के वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरों का इंतजार है। इससे पहले आलिया के भाई राहुल भट्ट ने बताया था कि सुरक्षा कारणों से शादी स्थगित कर दी गई है लेकिन चाचा रोबिन भट्ट ने अब यह बताया है कि वेडिंग फंक्शन्स प्लान के मुताबिक है।
कल सात फेरे लेने वाले हैं रणबीर-आलिया
रोबिन भट्ट ने कहा कि उन्हें शादी की तारीख में किसी भी बदलाव के बारे में नहीं पता था और न ही उन्हें इसकी सूचना दी गई थी। उन्होंने कहा, “जहां तक ​​मुझे पता है, उनकी शादी 14 अप्रैल को तय कार्यक्रम के अनुसार हो रही है।” शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर लगातार जारी है लेकिन भट्ट और कपूर परिवारों ने इस विषय पर चुप्पी साधे रखी है और कहा है कि “उम्मीद है कि शादी जल्द होगी।”
आज से प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी करेंगे कपल
रोबिन के अनुसार ये एक इंटिमेट शादी होगी जिसमें सिर्फ 28 लोग ही शिरकत करेंगे। अगर सब कुछ योजना के अनुसार हो रहा है, तो आज शादी का उत्सव शुरू हो जाएगा। कपल्स आज से हल्दी, मेहंदी, संगीत के साथ अपने प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की मेजबानी करेंगे और करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में एक अंतरंग शादी करेंगे।
बहन रिद्धिमा पहुंच चुकी हैं मुंबई
यह भी बताया गया है स्टार कपल एक फाइव स्टार होटल में एक शानदार और ग्लैमरस शादी का रिसेप्शन आयोजित करेगी। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो कपल वास्तु में सात फेरे लेंगे जहां रणबीर और आलिया दोनों के अपार्टमेंट हैं। वास्तु को पूरी तरह सजा दिया गया है जिक्से फोटोज और विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इतना ही नहीं अपने भाई की शादी में शिरकत करने के लिए रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी अपने पति और बेटी संग मुंबई आ गई हैं। अब तो बस इन्तजार है तो रणबीर और आलिया का वेडिंग लुक का।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source