July 1, 2022

अपने और सारा तेंदुलकर के रिश्ते पर बोला ये एक्टर, 'क्रिकेट के भगवान' की बेटी के साथ वायरल हो रहीं लिंकअप की खबरें

wp-header-logo-263.png

अपने और सारा तेंदुलकर के रिश्ते पर क्या बोला ये एक्टर, ‘क्रिकेट के भगवान’ की बेटी के साथ वायरल हो रहीं लिंकअप की खबरें
‘क्रिकेट के भगवान’ (God Of Cricket) कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर अपनी खूबसूरती के कारण चर्चाओं में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग भी लाखों में हैं। अपनी तस्वीरों और वीडियो के साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासा चर्चाओं में रहती हैं।
सारा के साथ जुड़ चुका है हिमांश का नाम
सारा का नाम अक्सर भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि, गिल अकेले नहीं हैं उनके अलावा एक और शख्स है जिसका नाम सारा तेंदुलकर के साथ कुछ समय पहले खूब सुर्खियों में था। बहुत कम लोग जानते हैं सारा और फिल्म यारियां फेम बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के रिलेशनशिप की अफवाहें काफी उड़ी थीं। जब हिमांश का सारा के साथ लिंकअप की खबरें आ रहीं थी तो हिमांश ने खुद इस पर सफाई दी थी। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो और सारा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं जबकि वो ‘हमसे है लाइफ’ की अपनी को-स्टार अबीगैल जैन (Abigail Jain) के साथ रिश्ते में हैं। हालांकि, उसके बाद उनका अबिगेल के साथ ब्रेकअप हो गया था और सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ रिलेशन में आए थे। लेकिन हिमांश का ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया और उनका और नेहा का ब्रेक अप हो गया था जो कि काफी सुर्खियों में भी रहा। नेहा ने ब्रेकअप के बाद पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी रचा ली थी।
सारा-शुभमन इंस्टाग्राम पर करते हैं एक-दूसरे को फॉलो
वहीं शुभमन गिल ने भी कुछ समय पर अपने इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान सारा के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों से पर्दा उठाया था। शुभमन को इस दौरान एक फैन ने पूछा था कि क्या वो अबतक सिंगल हैं? जिसके जवाब में भारतीय क्रिकेट ने कहा था कि ओह हां! मैं बिलकुल सिंगल हूं और आने वाले समय में इस तरह की कोई योजना नहीं है। बता दें कि शुभमन गिल और सारा इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं। ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर रियेक्ट भी करते नजर आते हैं। वहीं शुभमन की बहन शहनील गिल भी सारा को फॉलो करती हैं।
गौरतलब है कि सारा का नाम एक मशहूर कारोबारी के बेटे के साथ भी जुड़ा था। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है इसकी सत्यता का कोई प्रमाण नहीं है। लेकिन सुर्खियों में जरूर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें थीं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source