October 3, 2022

IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने बनाया नया रिकॉर्ड, हुए सचिन-सहवाग की लिस्ट में शामिल

wp-header-logo-230.png

खेल। भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पहली पारी ही पारी में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 92 रन बना डाले और भारत को 252 रनों के स्कोर तक ले गए। हालांकि, वह इस डे-नाइट टेस्ट में अपने शतक से भले ही चूक गए हो लेकिन उनकी ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। डे-नाइट टेस्ट में एकमात्र विराट कोहली (Virat Kohli) ही हैं जिन्होंने शतक जड़ा है। अय्यर के पास भी इस लिस्ट में शामिल होने का शानदार मौका था पर ऐसा ना हो सका। बता दें कि, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने ही भारत की पहली पारी में अर्ध शतक जड़ा है बाकि सभी बल्लेबाजों की ओर से खासा अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला।
Innings Break!

Final wicket of @ShreyasIyer15 falls for 92 as #TeamIndia are all out for 252 in the first innings of the 2nd Test. This will also be the Dinner break.

Scorecard – https://t.co/t74OLq7xoO #INDvSL @Paytm pic.twitter.com/BgSVrpyafO
अय्यर ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी
श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टेस्ट सीरीज के दूसरे और अंतिम मुकाबले में 98 गेंदों की मदद से 92 रन जड़े। जिसमे उनके बल्ले से 10 चौके और 4 छक्के भी निकले। अय्यर की इस अच्छी पारी के चलते ही भारत की इस मुकाबले में मजबूत पकड़ नजर आ रही है। जब श्रेयस बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए तब भारत का स्कोर 4 विकेट पर 86 रन था, लेकिन जब अय्यर आउट हुए तो टीम का स्कोर 252 रन था।
That’s STUMPS on Day 1 of the 2nd Test.

Sri Lanka 86/6, trail #TeamIndia (252) by 166 runs.

Scorecard – https://t.co/t74OLq7xoO #INDvSL @Paytm pic.twitter.com/Xehkffunwn
गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

इस मुकाबले में अब भारत ने मजबूत पकड़ बना ली है। बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी करते हुए शुरुआती 6 बल्लेबाजों को आउट कर दिया। वहीं श्रीलंका अब तक 86 रन ही बना पाई है। उम्मीद है की आज के खेल में भारत पूरी तरह से बढ़त बना लेगा। अब श्रीलंका को इस अहम मुकाबले में वापसी करने के लिए दूसरे और तीसरे दिन शानदार प्रदर्शन करना होगा।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author