July 5, 2022

Holi Special 2022: इन बॉलीवुड गानों के बिना आपकी होली होगी अधूरी, जरुर सुनें ये एवरग्रीन सुपरहिट सॉन्ग

wp-header-logo-235.png

रंगों के त्योहार होली (Holi 2022) का सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार रहता है। इस वर्ष होली 18 मार्च को मनाई जाएगी। इसके अलावा जब होली में डांस करने की बात आती है तो बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं और गीतकारों ने दशकों से रंगों के त्योहार के लिए कई सुपरहिट नगमे दिए हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के ‘रंग बरसे’ और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘बलम पिचकारी’ के बिना होली अधूरी है। तो आइये हम आपको एक बेस्ट प्लेलिस्ट देते हैं जिससे आप अपनी होली को रंगीन और खास बना सकते हैं। इस गानों को सुनकर आप रंगों में रंग जाएंगे और थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।
जय जय शिवशंकर (Jai Jai Shiv Shankar)
राजेश खन्ना और मुमताज अभिनीत 1974 के ‘आप की कसम’ एल्बम गीत ‘जय जय शिवशंकर’ के रीप्राइज़ संस्करण’ में हैंडसम हंक ऋतिक और टाइगर श्रॉफ जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

बलम पिचकारी (Balam Pichkari)
2013 हिट होली गीत ‘बलम पिचकारी’ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ से है जिसमें रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस गाने को 25 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

रंग बरसे (Rang Barse)
इस गाने के बिना होली अधूरी है। अमिताभ बच्चन की आवाज में एक और गीत जिसके बाद होली अधूरी है। रंग बरसे सॉन्ग 1981 के रोमांटिक ड्रामा सिलसिला का है। बिग बी इस गाने में जया बच्चन, दिग्गज अभिनेता शशि कपूर, संजीव कुमार और रेखा के साथ होली मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

होरी खेले रघुवीरा (Hori Khele Raghuveera)
फैमिली ड्रामा ‘बागबान’ के इस पॉपुलर गीत से कौन परिचित नहीं है। गाने में अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है।

होली के दिन (Holi Ke Din)
क्लासिक एक्शन-एडवेंचर फिल्म ‘शोले’ को आए करीब पांच दशक हो चुके हैं, लेकिन फिल्म के गाने आज भी मशहूर हैं। ‘होली के दिन’ शोले के एल्बम के सबसे पॉपुलर गानों में से एक है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source