May 21, 2022

'द कश्मीर फाइल्स' की टीम से मिले PM मोदी, प्रधानमंत्री ने की फिल्म की तारीफ

wp-header-logo-232.png

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों लगातार सुर्खियों में है। अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार स्टारर यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाती है। वहीं यह बहुत बड़ी बात है कि तेलुगु निर्माता अभिषेक अग्रवाल की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ मिली है। प्रधानमंत्री ने निर्माताओं से कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर फिल्म बनाने की हिम्मत दिखाने के लिए उन्हें बधाई दी। प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल, निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और एक्टर पल्लवी जोशी ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की।
I am so glad for you @AbhishekOfficl you have shown the courage to produce the most challenging truth of Bharat. #TheKashmirFiles screenings in USA proved the changing mood of the world in the leadership of @narendramodi https://t.co/uraoaYR9L9
निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने आभार व्यक्त करते हुए पीएम मोदी के साथ टीम की फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना सुखद अनुभव रहा। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए उनका एप्रीस‍िएशन और अच्छे शब्द इसे और भी खास बनाता है। इससे पहले किसी फिल्म को प्रोड्यूस करने में इतना गर्व महसूस नहीं हुआ. धन्यवाद मोदी जी।” डायरेक्टर विवेक अग्न‍िहोत्री ने लिखा, “मैं बहुत खुश हूं क‍ि अभ‍िषेक ने भारत के इस चुनौती भरे सच को दिखाने की हिम्मत दिखाई। यूएसए में ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्क्रीन‍िंग से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति दुन‍िया के बदलते नजर‍िए में फायदेमंद साब‍ित हुआ।”

यह यह बहुत बड़ी उपलब्धि है कि कोई प्रधानमंत्री किसी फिल्म की सराहना करते हैं। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर खूब बिजनेस कर रही है। हर तरफ से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश निर्माता अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि वह भविष्य में अपने बैनर तले कुछ सोची-समझी फिल्में बनाने के इच्छुक हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source