September 25, 2022

जब लाइव शो के दौरान भड़कीं सपना चौधरी ने लगाई सबकी क्लास, लोगों पर फूटा गुस्सा

wp-header-logo-221.png

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी काबिलियत के दम पर आज इस मुकाम पर है। काफी संघर्षों को झेलकर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है और आज उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है। लेकिन क्या आपको पता है कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने लोगों के तानों का मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। सोशल मीडिया पर देसी क्वीन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हमेशा खुश रहने वाली सपना को एक बार स्टेज पर ही गुस्सा आ गया था। वह इतने गुस्से में थी कि उन्होंने मंच से ही माइक पर वहां मौजूद लोगों की क्लास लगा दी।
वीडियो में सपना कहती हैं, “तालियां मत बजाओ, बाद में अगर कोई पीटता है तो लोग कहते हैं कि सपना की वजह से ये हो गया।” उन्होंने कहा कि ” मेरे आने से पहले डांस नहीं होता था क्या हरियाणा (Haryana) में।” इस दौरान सपना कहती है, “वह नाच-गाना भी छोड़ देगी अगर 1 व्यक्ति सिर्फ इतना कहेगा कि वह अपनी कमाई मेरे घर में देगा। सपना वहां मौजूद भीड़ से सवाल करती हैं कि जब लड़कियां स्टेज पर बैकलेस लहंगा पहनकर डांस करती थीं तो किसी को संस्कार याद नहीं रहते थे, लेकिन जब मैं सूट पहनकर डांस कर रही होती हूं तो सभी को संस्कार याद आने लगते हैं।” सपना ने आगे कहा कि “उनकी एक ही गलती है कि वो नाचती-गाती हैं और किसी के सामने हाथ नहीं फैलाती हैं।”

इस दौरान सपना की नाराजगी उनकी शब्दों के साथ-साथ आंखों में साफ झलक रही थी। जब वो स्टेज पर ही इमोशनल हो जाती हैं और वह भरे गले से अपनी बात कहती हैं। हरियाणवी डांसर ने हाथ जोड़कर कहा कि “वह आगे कोई कार्यक्रम नहीं करने जा रही है।” बता दें कि सपना के डांस पर हमेशा से ही सवाल उठते रहे हैं जो वह नजरअंदाज करती आ रही हैं। डांसर आज उस मुकाम पर है जहां पहुंचने की ख्वाहिश हर कोई रखता है। बता दें कि हरियाणवी क्वीन के वीडियो और गानों को यूट्यूब पर भी बड़े चाव से देखते हैं। अपने शुरूआती करियर में उन्होंने कई स्टेज परफॉरमेंस भी दी हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author