October 3, 2022

जंजीर वाले फैशन ने की उर्फी जावेद की हालत खराब, गर्दन का हाल देखकर डर गए फैंस

wp-header-logo-223.png

अपने अतरंगी फैशन सेंस से इन्टरनेट सेंसेशन बन चुकी बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी आए दिन अपनी फोटो और रील शेयर कर फैंस को हैरान कर देती हैं। इस बीच बीते दिन एक्ट्रेस टॉपलेस होकर खुद को काफी सारी जंजीरों में लपेटे हुए नजर आई थी। एक्ट्रेस का यह लुक देख यूजर्स को बड़ा झटका लगा था और हर कोई हैरान रह गया था। एक्ट्रेस ने ढेरों जंजीरें पहनी थी जिसमें ताले भी लगे थे। एक्ट्रेस इस स्टाइल की वजह से एक ओर तो खूब लाइमलाइट बटोरी वहीं यह फैशन सेंस उनपर भारी भी पड़ा है।
A post shared by Urrfii (@urf7i)
जंजीर वाले फैशन से उन्हें चोट आई है और उनके छिले हुए गर्दन की वजह से लाल निशान पड़ गए हैं। उर्फी ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वहीं एक्ट्रेस की ये हालत देखकर फैंस डर गए हैं। इस लुक की बात करें तो इस दौरान उर्फी टॉपलेस थी और कपड़े के नाम पर उन्होंने बिकनी बॉटम के साथ नेट का स्कर्ट कैरी किया। टॉप के बदले उन्होंने गले में जंजीरें पहनी हैं। इन जंजीरों में पिंक, ब्लू और ब्लैक कलर के कई ताले लगे हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने बालों में चोटी और व्हाइट हाई हील्स पहनी थी। यह कहने में कोई दोराय नहीं है कि उर्फी का यह फैशन सेन्स गजब का है।
एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यूजर्स उर्फी के इस लुक को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। जंजीर वाले फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, “बस कोई बड़ा मैगनेट लेकर वहां खड़ा हो जाए।” गौरतलब है कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं। शो में वह अपना जलवा भले ही न दिखा पाई हो लेकिन अब वह एक इन्टरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author