May 27, 2022

IPL Mega Auction 2022: ये भारतीय खिलाड़ी हुआ मालामाल, हाथ लगी 12.25 करोड़ की बड़ी रकम

wp-header-logo-179.png

खेल। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने भारतीय टीम के दिग्गज मिडिल आर्डर के बल्लेबाज बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को 12.25 करोड़ रुपए में खरीद कर अपनी टीम में जगह दी है। अगर इस बार देखा जाए तो श्रेयस अय्यर को पिछली बार से 75% का फायदा इस आईपीएल ऑक्शन में हुआ है। पिछली बार अय्यर को दिल्ली ने सिर्फ 7 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था। उन्होंने अपनी उम्मीद के मुताबिक एक बड़ी रकम हासिल की। अय्यर के लिए बिडिंग की शुरुआत आरसीबी (RCB) ने की। जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने उनके साथ टक्कर तो ली लेकिन आखिर में कोलकाता (KKR) ने 12.25 करोड़ रुपए में अय्यर को खरीद लिया।
Sample that for a bid ???????? – @ShreyasIyer15 is a Knight @KKRiders #TATAIPLAuction @TataCompanies pic.twitter.com/19nIII9ihD
दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी रहे हैं अय्यर

दिल्ली टीम के कप्तान रह चुके अय्यर ने इस लीग में अभी तक 87 मैच खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 2375 रन भी निकले हैं। अय्यर ने दिल्ली के लिए 41 मैचों में कप्तानी भी की है। इस दौरान दिल्ली ने इन मैचों में से 21 में जीत जबकि 18 में हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी ने श्रेयस अय्यर का नाम एनाउंस होते ही बिडिंग शुरू कर दी, लेकिन अंत में वह कोलकाता से पीछे रह गए।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source