May 21, 2022

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन की रियल वाइफ नहीं है किसी एक्ट्रेस से कम, शादी के लिए बेलने पड़े थे खूब पापड़

wp-header-logo-191.png

एक समय था जब साउथ इंडियन सिनेमा सिर्फ एक क्षेत्र तक सिमित था पर फिल्म बाहुबली के बाद टॉलीवुड ने ना सिर्फ पुरे भारत बल्कि विदेशों में भी अपनी पहचान बनाई है। ‘बाहुबली’ (Bahubali) की सफलता के बाद कई ऐसी फिल्में आयीं जिन्होंने क्षेत्रीय और भाषा की सीमाओं को तोड़ते हुए उत्तर भारत में भी जबरदस्त कामयाबी हासिल की। इन्ही में से एक फिल्म है पुष्पा (Pushpa) जिसकी सफलता का डंका पूरे भारत में बज रहा ह। आज हम इसी फिल्म के लीड स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बारे में बात करने जा रहे हैं जो इस समय हर जगह छाए हुए हैं।
A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)
अल्लू अर्जुन साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के भतीजे हैं और टॉलीवुड के जाने-माने हीरो के रूप में खुद को स्थापित कर चुके हैं। फिल्म पुष्पा से उन्होंने इंटेरटनेशनल फेम हासिल किया है। फिल्म में अल्लू ने चंदन तस्कर का किरदार निभाया है और उनके इस नए लुक को फैन से जबरदस्त प्यार मिला। फिल्म में ‘फायर’ ब्रांड किरदार निभाने वाले अल्लू अर्जुन रियल लाइफ में काफी शांत और खुशमिजाज इंसान हैं। फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन की श्रीबल्ली के लिए उनकी दीवानगी फैंस को बेहद पसंद आयी। फिल्म में कोस्टार रश्मिका मंदाना के साथ उनकी केमेस्ट्री को जबरदस्त रेस्पोंस मिला। फिल्म की तरह अल्लू अर्जुन ने रियल लाइफ में भी अपने प्यार के साथ शादी की है और आज हम आपको उनकी लव लाइफ से जुड़ा एक खास किस्सा बताने जा रहे हैं।
A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)
एक्टर ने 6 मार्च 2011 को हैदराबाद के मशहूर व्यवसायी की बेटी स्नेहा रेड्डी से शादी की है। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और स्नेहा का टॉलीवुड से कोई खास कनेक्शन नहीं था। उस वक्त स्नेहा अमेरिका से मास्टर्स की डिग्री पूरी कर भारत आयी थी। जब उनकी मुलाकात अल्लू से हुई तो वह सिर्फ इतना जानती थी कि पुष्पा स्टार फिल्मों में काम करते हैं। दोनों की मुलाकात धीरे-धीरे प्यार में बदली और शादी करने का फैसला किया। शुरुआत में अल्लू के घरवाले इस रिश्ते को राजी नहीं थे पर पुष्पा ने किसी तरह अपने पिता को राजी किया और स्नेहा के पिता के पास शादी का प्रोपोजल भिजवाया लेकिन स्नेहा के घरवाले भी इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। अल्लू और स्नेहा दोनों ने कड़ी मशक्कत के बाद अपने घरवालों को राजी किया और दोनों ने हैदराबाद में धूमधाम से शादी की।
A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)
शुरुआत में स्नेहा के पिता अल्लू को खास पसंद नहीं करते थे पर बाद में वो उनकी सादगी से काफी प्रभावित हुए। अल्लू और स्नेहा के दो बच्चे हैं बेटे का नाम अल्लू अयान और बेटी का नाम अल्लू अरहा है। पर्दे पर एक्शन हीरो की शानदार भूमिका निभाने वाले अल्लू अर्जुन निजी जिंदगी में बेहद लवेवल और कूल हैं और अपनी पत्नी-बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। बिजी सेडयुल के बावजूद पुष्प स्टार अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नहीं भूलते हैं। सोशल मीडिया पर आपको अल्लू अर्जुन की अपनी फैमिली के साथ खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलेंगी जिसमें उनका अपनी पत्नी स्नेहा के साथ खूबसूरत बांड साफ़ दिखाई देता है। फिल्म गंगोत्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अल्लू अर्जुन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसमें आर्या, बन्नी, वेदम शामिल है। ‘पुष्पा- द राइज’ की कामयाबी के बाद अल्लू अर्जुन 2023 में पुष्पा 2- द रूल में नजर आएंगे जिसका फैंस को बेसब्री से इन्तजार है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source