May 21, 2022

दो साल तक नहीं था कोई काम पर अब वापसी को तैयार रिया चक्रवर्ती, वीडियो शेयर कर दिया ये मेसेज

wp-header-logo-197.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जैसी उम्मीद थी उस तरह उनका करियर शुरुआत नहीं हो पाया पर धीरे-धीरे खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह Rajput) केस से पहले रिया को बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू की उम्मीद थी पर एसएसआर (SSR) की संदिग्ध मौत ने उनके सपनों को चूर-चूर कर दिया। इस केस में फंसने के बाद रिया की जिंदगी पूरी तरह बदल गयी। ड्रग केस में गिरफ़्तारी के बाद माना जाने लगा था कि रिया का करियर शुरू होने से पहले खत्म हो चुका है।
A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

गिरफ़्तारी ने उनकी जिंदगी पर गहरा असर डाला और बीते दो साल उनके लिए बेहद मुश्किलों से भरे रहे हैं। इन सब के बावजूद रिया ने चुनौतियों का सामना करते हुए कमबैक की कोशिश की है। भले ही बॉलीवुड में रिया के लिए सबकुछ पहले जैसा न हो पर एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए खुद को अंधेरे में गुम होने से बचाने की पूरी कोशिश कर रही है। रिया के पास पुरे दो साल तक कोई काम नहीं था पर हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो स्टूडियो में डबिंग करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट से उन्हें उनके फैंस द्वारा काफी सराहना मिल रही है।
वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, ”पूरे दो साल बाद मैं वापस काम पर लौटी । मेरे मुश्किल समय में मेरे साथ खड़े रहने वाले सभी लोगों को मेरा शुक्रिया। सूरज हमेशा चमकता है इसलिए कभी हार मत मानो।” वीडियो में रिया कलर्ड बाल और न्यूड मेकअप के साथ ब्लैक सूट में बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसके अलावा रिया ने कुछ दिनों पहले एक नयी मोनोक्रोम फोटो भी शेयर की थी जिसे फैंस ने जमकर सराहा था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source