July 1, 2022

एवरग्रीन ब्यूटी से लेकर टीवी की संस्कारी बहुओं तक, घरेलु हिंसा और मारपीट का शिकार हुई हैं ये एक्ट्रेसेस

wp-header-logo-195.png

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सेलिब्रिटीज अपने ग्लैमर और चकाचौंध भरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती है और फैंस को लगता है इनकी जिंदगी रंगीन परदे की तरह ही बेहद खूबसूरत होती। आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो अपनी जिंदगी में बेहद मुश्किल दौर से गुजरी है और घरेलू हिंसा का शिकार हुई है। फिल्मों में आपने इनको बेहद खूबसूरत किरदार निभाते हुए देखा होगा लेकिन असल जिंदगी में इन्होंने बेहद कड़वे अनुभव झेले हैं।
1. जीनत अमान (Zeenat Aman)
इस लिस्ट में पहला नाम 70 की दशक की बेहतरीन अदाकारा जीनत अमान का है, जिन्होंने सत्यम शिवम सुंदरम ,डॉन ,हरे रामा हरे कृष्णा जैसी यादगार फिल्मों में अभिनय किया। यह अभिनेत्री असल जिंदगी में बेहद बेहद कड़वे अनुभवों से गुजरी है। इन्होंने अभिनेता संजय खान से शादी की थी, जो में 1 साल भी ना चल पायी। जीनत के अनुसार संजय उन्हें बेदर्दी से मारते पीटते थे और एक बार पिटाई में जीनत का चेहरा बुरी तरह घायल हो गया था।
2. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt)
इस लिस्ट में दूसरा नाम मशहूर बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट की बेटी और बेहद खूबसूरत अदाकारा पूजा भट्ट का है। पूजा भट्ट ने बतौर अभिनेत्री कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया और नाम कमाया पर असल जिंदगी में इन्हें भी बेहद उलझनों का सामना करना पड़ा। शादी से पहले पूजा भट्ट अभिनेता रणवीर शौरी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी और इस दौरान उन्होंने रणवीर पर आरोप लगाए कि वह उन्हें शराब पीकर प्रताड़ित करते हैं और यातनाएं देते हैं। बाद में दोनों अलग हो गए।
3. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)
इस लिस्ट में 30 का नाम तीसरा नाम मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी का है। श्वेता तिवारी दो शादी की है, जिसमे इन्होंने पहली शादी राजा चौधरी से की थी जिन पर अभिनेत्री ने मारपीट करने का आरोप लगाया और तलाक ले लिया। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली संग शादी की लेकिन इनके साथ भी श्वेता का रिश्ता ज्यादा अच्छा नहीं रहा और बीते साल श्वेता ने अपने पति पर उनसे और उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए।
4. रश्मि देसाई (Rashmi Desai)
इस लिस्ट में अपना नाम मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का है और यह भी अपनी निजी जिंदगी में घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है। रश्मि ने साल 2011 में अभिनेता नंदीश संधू के साथ शादी की थी लेकिन 2 साल में ही यह रिश्ता टूट गया और दोनों ने तलाक ले लिया। बाद में रश्मि देसाई ने अपने पति पर मारपीट और प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे।
5. करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)
इस लिस्ट में अगला नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर का है कपूर खानदान की लाडली हरीश कुमार ने करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी करीब 10 सालों तक करिश्मा और संजय की शादी चली और फिर दोनों ने तलाक की अर्जी दाखिल की करिश्मा ने अपने पति संजय पर घरेलू हिंसा और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया।
6 . मंदना करीमी (Mandana Karimi)
इस लिस्ट में अगला नाम साउथ इंडस्ट्री की अभिनेत्री मंदना करीमी का है, जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता और उनकी मां पर मारपीट मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और टॉर्चर करने जैसे बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए मंदना ने मनाने आरोप लगाया कि इस प्रताड़ना से वह बेहद घबराई हुई है और अपने ही घर में डर कर रहने पर मजबूर है
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source