May 21, 2022

एक बार फिर मुसीबत में शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा सहित एक्ट्रेस के खिलाफ समन जारी

wp-header-logo-198.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर विवादों में है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पोर्नोग्राफी केस से उभरी थी लेकिन एक बार उनकी मुश्किलें कम होती नहीं नजर आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा शेट्टी, उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) और बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को एक बिजनेसमैन ने 21 लाख रुपये का कर्ज लेने के मामले में कोर्ट में घसीटा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक “अंधेरी कोर्ट ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी को एक व्यवसायी की शिकायत के बाद समन जारी किया है, जिसमें उनके द्वारा 21 लाख रुपये का ऋण नहीं चुकाने का आरोप लगाया है। कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है।”
धोखाधड़ी का आरोप
बता दें कि एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने तीनों के खिलाफ कानूनी फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल के माध्यम से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी को लेकर शिकायत दर्ज की थी। व्यवसायी ने दावा किया कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपये उधार लिए थे और उन्हें जनवरी 2017 में ब्याज के साथ उधार को वापस लौटना था। वहीं अब तक शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा उस कर्ज को चुकाने में नाकाम रही, जिसे उनके पिता ने कथित तौर पर 2015 में लिया था।
शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने कर्ज चुकाने से कर दिया इनकार
एक्ट्रेस के पिता सुरेंद्र ने प्रति वर्ष 18% ब्याज पर राशि उधार ली थी। एजेंसी के मालिक का यह भी दावा है कि सुरेंद्र ने अपनी बेटियों और पत्नी को मांगे गए ऋण के बारे में बताया। हालांकि, इससे पहले कि सुरेंद्र कर्ज चुका पाते 11 अक्टूबर, 2016 को उनका निधन हो गया और तब से शिल्पा, शमिता और उनकी मां ने कर्ज चुकाने से इनकार कर दिया। अब इसी मामले में कोर्ट ने तीनों को 28 फरवरी 2022 को पेश होने के आदेश दिया है।
किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में शिल्पा
शिल्पा शेट्टी किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इससे पहले हाल ही में शिल्पा को रिचर्ड गेरे किसिंग मामले में मुंबई कोर्ट ने आरोपों से मुक्त कर दिया था। बता दें कि 2007 में राजस्थान में एक इवेंट के दौरान हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे ने उन्हें पब्लिकली गले लगाया और किस किया था। एक्ट्रेस की जिंदगी में कंट्रोवर्सी कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है और उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source