January 27, 2023

VIDEO: हाई हील्स बचाने के चक्कर में अजीबोगरीब ढंग से कार में बैठी उर्फी जावेद, ट्रोलर्स बोले- पागल है क्या

wp-header-logo-175.png

Urfi Javed Viral Video: सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के चलते उर्फी जावेद (Urfi Javed) चर्चा में रहती हैं। उर्फी अपना एक्सपेरिमेंटल फैशन दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। एक बार फिर अपनी चौंकाने वाली आउटफिट से एक्ट्रेस ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में जाने के बाद उर्फी को पॉपुलैरिटी मिली थी। लेटेस्ट ड्रेस में उर्फी एक ब्लैक कलर की पारदर्शी ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस की एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है। इसमें वह अपने अलग अंदाज में कार में बैठती दिख रही हैं। ट्रोलर्स के निशाने पर उर्फी अपनी वायरल वीडियो की वजह से आ गई हैं।
उर्फी जावेद की आउटफिट ने खींचा ध्यान
उर्फी जावेद बेहद बोल्ड ड्रेस पहनकर जो आत्मविश्वास दिखाती है, वह सच में काबिले तारीफ है। कैमरे के सामने अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करने में उर्फी कभी शर्माती नहीं हैं। इस बार तो पैपराजी के कैमरों में उर्फी अजीबोगरीब ढंग में कैद हो गई है। दरअसल, उर्फी ने लेटेस्ट आउटफिट के साथ हाई हील्स पहनी हुई थी। अब कार में चढ़ना उर्फी के लिए मुश्किल हो गया। लेकिन, उर्फी तो कैमरे के सामने भी अपने देसी जुगाड़ लगाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती है। एक्ट्रेस ने एक अतरंगी तरकीब निकाली और कार में बैठ गई। इस दौरान की उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
यूजर्स एक्ट्रेस को सुना रहे खरी-खोटी

उर्फी जावेद की वीडियो या फोटोज आए और ट्रोलर्स के निशाने पर एक्ट्रेस ना आए, ऐसा तो असंभव है। जैसा की पहले ही अनुमानित था कि उर्फी के हेटर्स उन्हें काफी ज्यादा खरी-खोटी सुनाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘उफ्फ कैसे वह इस ड्रेस में सहज महसूस करती है।’ वहीं एक अन्य का कहना है कि ‘ये जो पहनना है इसमें एलर्जी नहीं होती।’ बता दें कि हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्हें ऊनी कपड़ों से एलर्जी हो जाती है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा- ‘पब्लिक प्लेस पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं होना चाहिए।’ इसके अलावा कुछ लोग तो एक्ट्रेस को पागल बताने में भी पीछे नहीं हट रहे हैं। खैर, बात ट्रोल होने की हो या फिर पसंद करने की चर्चा में तो उर्फी जावेद आ ही जाती है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author