February 6, 2023

Sheezan Khan: नहीं चली शीजान खान के वकील की दलीलें, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

wp-header-logo-185.png

शीजान खान और तुनिषा शर्मा 
Sheezan Khan Bail Petiton:एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड करने के बाद उनके केस की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही हैं। आज वसई कोर्ट ने मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर देखे जाने वाले शीजान खान की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने सुनवाई से पहले दावा किया था कि उनकी जमानत जरूर हो जाएगी। हालांकि, मुंबई के वसई कोर्ट ने फिलहाल शीजान की जमानत याचिका को खारिज करने का फैसला लिया है।
शीजान की मां को आरोपी बनाने की उठी मांग
कोर्ट ने शीजान खान की जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा, ‘इस स्टेज पर अगर आरोपी को जमानत दी जाएगी तो जांच प्रभावित हो सकती है।’ वहीं, तुनिषा के परिवार ने वसई विरार सीपी मधुकर पांडे से मुलाकात कर एक पत्र भी दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तुनिषा के परिवार ने शीजान खान की मां को भी मामले में आरोपी बनाने की मांग की है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब अधिकारिक तौर पर पूरे केस में शीजान खान की मां को आरोपी बनाने की मांग की गई है। वहीं, कमिश्नर ने भी तुनिषा के परिवार की शिकायत के बाद पुलिस को शीजान की मां के खिलाफ दी गई शिकायत पर जांच करने के आदेश दिए हैं।
तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में 9 जनवरी के बाद 13 जनवरी यानी आज कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान दोनों पक्षों के वकील भी मौजूद थे। बीती सुनवाई में शीजान खान के वकील ने कई चौंकाने वाले दावे तुनिषा के रिलेशनशिप को लेकर किए थे। इसके मुताबिक, शीजान से ब्रेकअप होने के बाद तुनिषा की जिंदगी में अली नाम के लड़के की एंट्री हुई थी। वहीं, तुनिषा की मां वनीता शर्मा ने एक बयान में साफ कर दिया था कि अली नाम का लड़का तुनिषा का केवल दोस्त था।
तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तां ए कबुल’ के शूटिंग सेट पर सुसाइड कर ली थी। इसके बाद तुनिषा की मां ने शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। वनीता शर्मा का कहना था कि शीजान ने उनकी बेटी को थप्पड़ भी मारा था। इसके अलावा भी कई गंभीर आरोप शीजान खान पर तुनिषा के परिवार की ओर से लगाए गए हैं। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है। कोर्ट ने भी शीजान खान की जमानत को इसी वजह से खारिज कर दिया कि जांच में कोई बांधा खड़ी ना हो सके।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author