February 6, 2023

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा ने पड़ोसी मुल्क में मचाया हाय तौबा, किलर अदाओं से नहीं हटेगी नजरें

wp-header-logo-170.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 
Malaika Arora: बॉलीवुड के गलियारों में आज भी कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जिनके चर्चे उनकी फिटनेस और ग्लैमरस लुक की वजह से चलते रहते हैं। ऐसी ही 49 साल की मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी हैं, जो फिल्मों में लंबे समय से दूर होने के बाद भी लोगों के दिलों पर राज करती है। इस बीच एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है। इसे देखने के बाद लोग आहें भर रहे हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है। मलाइका अपनी फिटनेस पर इतना काम करती है कि उनकी उम्र का अंदाजा लगाना भी काफी कठिन काम है।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटोज
इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Instagram) ने लेटेस्ट फोटोशूट पड़ोसी मुल्क से शेयर की हैं। नेपाल से साझा की गई मलाइका की स्टाइलिश फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो गई हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- ‘हैल्लो नेपाल, मुझे यहां आकर काफी अच्छा लग रहा है।’ आउटफिट की बात करें तो मलाइका बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। उन्होंने गर्म कपड़ों के साथ एक डिजाइनर स्कार्फ भी पहना हुआ है और ग्रीन कलर का चश्मा पहने हुए वह कयामत लग रही हैं।
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
मलाइका को मिल रहे ऐसे रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा की फोटोज पर लोग अपनी प्रतिक्रिया लगातार दे रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर ज्यादातर यूजर्स उनकी लुक की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा- ‘नेपाल में आपका स्वागत है।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, ‘मलाइका आप इतनी सुंदर लग रही है मैं क्या ही बताऊं।’ हालांकि, मलाइका ने अभी तक कमेंट्स पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।
रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहती हैं मलाइका
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप की वजह से चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं। वह अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों कभी भी अपने रिश्ते को किसी से छिपाते नहीं हैं। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा अपनी जिम आउटफिट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं की वजह से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author