January 31, 2023

IND VS SL 2nd ODI: अक्षर का हरफनमौला प्रदर्शन जारी, चीते की फुर्ती से पकड़ा कमाल का कैच, देखें वीडियो

wp-header-logo-174.png

अक्षर पटेल कैच लपकते हुए। 
टीम इंडिया के ऑलराउंडर (Team India’s all-rounder) अक्षर पटेल इस समय अपना हरफनमौला प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में भारत बनाम श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच खेले जा रहे दूसरे वनडे में अक्षर ने अपनी फील्डिंग का हुनर ​​दिखाया है। ईडन गार्डन्स (Eden Gardens) पर दूसरे वनडे में अक्षर पटेल ने ऐसा कैच लपका कि एक नजर में उस पर यकीन कर पाना मुश्किल था।
अक्षर पटेल ने लपका कैच
प्वाइंट एरिया में खड़े उमरन मलिक की गेंद पर अक्षर ने चामिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne) का कैच लपका। गेंद काफी तेज थी, लेकिन फिर भी अक्षर पटेल ने बड़ी आसानी से कैच लपक लिया। उमरान मलिक ने चामिका करुणारत्ने (Karunaratne ) को ऑफ स्टंप के बाल डाली, बल्लेबाज ने उसे पॉइंट क्षेत्र की ओर मारा। शॉट बहुत तेज था, लेकिन अक्षर पटेल ने अपनी बाईं ओर डाइव लगाई और एक शानदार कैच लपका। अक्षर के इस कैच (catches) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral on social media) हो रहा है। अक्षर पटेल ने इस मैच में तीन शानदार कैच लपके।
A post shared by Team India (@indiancricketteam)

जडेजा की जगह शामिल हुए अक्षर
आपको बता दें कि टीम इंडिया में अक्षर पटेल को धाकड़ ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह शामिल किया गया है। वहीं, अक्षर पटेल ने भी टीम मैनेजमेंट (team management) को निराश नहीं किया और लगातार अपनी बैटिंग, फील्डिंग और गेंदबाजी से प्रभावित किया है। उन्होंने जरूरत के समय टीम के लिए रन बनाने के साथ विकेट भी लिए जबकि फील्डिंग में भी कुछ बेहतरीन कैच लपके (excellent catches) हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author