January 27, 2023

Ind vs SL: सीरीज जीतने के बाद विराट और ईशान ने मनाया जश्न, ईडन गार्डन में ठुमके मारते हुए वीडियो वायरल

wp-header-logo-179.png

भारत और श्रीलंका (Ind and SL) के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया (Team India) ने जीत हासिल कर ली है। वहीं, तीन मैचों की वनडे सीरीज को भारत ने 2-0 से अपने नाम कर लिया है। टीम इडिया ने श्रीलंका को लगातार दूसरे मैच में मात (Ind defeated SL) दे दी। भारत ने ईडन गार्डन्स के मैदान पर 4 विकेटों से मैच को जीत लिया और सीरीज को अपने नाम कर लिया है। केएल राहुल (KL Rahul) मैच के स्टार थे, जिन्होंने 103 गेंदों में नाबाद 64 रन बनाकर भारत को जीत दिलाई।

ईशान किशन और विराट कोहली डांस वीडियो
कोलकाता का प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स स्टेडियम (Eden Gardens stadium) भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे एकदिवसीय मैच के लिए खचाखच भरा हुआ था। और प्रशंसकों को एक और विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाजी मास्टरक्लास का बेसब्री से इंतजार था। दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो पाया था। क्योंकि स्टार बल्लेबाज नौ गेंदों पर सिर्फ चार रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन विराट कोहली ने अपने प्रशंसकों को मनोरंजित करना नहीं भूले। उन्होंने दूसरे मैच में भारत की जीत के बाद ईशान किशन के साथ अपने प्रभावशाली डांस मूव्स से भीड़ को खुश कर दिया। दोनों को स्टैंड के सामने डांस करते हुए देखा जा सकता है। विराट कोहली और ईशान किशन को डांस करते देखे प्रशंसक काफी खुश हुए। बता दें विराट और ईशान किशन (Virat and Ishan Kishan) का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
Virat and ishan dancing at Eden gardens.🔥🔥🔥 @imVkohli @ishankishan51 #INDvsSL #ViratKohli #ViratKohli𓃵 #viral2023 #RohitSharma #EdenGardens pic.twitter.com/Z0GqNSLfQa

15 जनवरी को खेला जाएगा तीसरा मैच
मालूम हो कि विराट ने अब तक श्रृंखला के दोनों मैचों खेले है। जबकि ईशान को को दोनों खेलों में बेंच बैठना पड़ा है। उन्होंने भारत के लिए अपने आखिरी एकदिवसीय मैच पिछले महीने दिसंबर में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ खेला था। ईशान किशन ने इस मैच में दोहरा शतक जड़ा था। फिर भी ईशान की जगह शुभमन गिल (Shubman Gill) को श्रीलंका के खिलाफ मैच जगह मिली। हालांकि, अब यह देखना होगा कि ईशान को तीसरे और आखरी एकदिवसीय मैच में जगह मिलती है या नहीं। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखरी एकदिवसीय मैच 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author