January 20, 2022

Celebrity Kids Net Worth: लग्जरी लाइफ जीती हैं अनन्या पांडे, अपने दम पर हैं इतने करोड़ की मालकिन

wp-header-logo-272.png

बॉलीवुड में कई स्टार किड्स ऐसे हैं जिन्होंने कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है। कुछ किड्स अपने सेलिब्रिटी माता-पिता की तरह सफल नहीं हो पाते हैं तो कई ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने पेरेंट्स से अधिक पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का भी है। एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज से अपने पिता से भी अधिक मशहूर हो गयी हैं। 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली 23 वर्षीय अनन्या को लग्जरी लाइफ जीना पसंद है और इसके लिए वो तमाम जतन करती रहती हैं। क्या आपको पता है कि छोटी सी उम्र में ही अनन्या की नेटवर्थ किसी सुपरस्टार से कम नहीं है।
करोड़ों की मालकिन हैं अनन्या पांडे
सोशल मीडिया स्टार बनी अनन्या अब तक तीन फिल्मों में ही दिखी है लेकिन वह लाइमलाइट में हमेशा बनी हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस का नेटवर्थ किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। एक अंग्रेजी रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या की नेट वर्थ 4 मिलियन डॉलर है। वहीं रिपोर्ट्स कि माने तो इंडियन करेंसी में वे कुल 72 करोड़ की मालकिन हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा कई ब्रांड्स कि मुख्य फेस भी है। अनन्या ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया जरिए करोड़ों पैसे कमाती हैं। अपनी कमाई के जरिए छोटी उम्र में ही अनन्या के पास लग्जरी कारों का एक शानदार कलेक्शन है। उन्हें गाड़ियों का बहुत शौक है।
हॉट और सेक्सी फोटोज से इंटरनेट सेंसेशन बनी हैं अनन्या
अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से अनन्या सोशल मीडिया पर लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड और गॉर्जियस तस्‍वीरें साझा किया करती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की फैन फोलोविंग जबरदस्त है। उन्हें 20 मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं । रिपोर्ट्स की मानें तो अनन्या को बेकिंग का बहुत शौक है। किसी खास अवसर पर वो अपने हाथों से केक बनाती हैं इतना ही नहीं उन्हें खाली समय में पेंटिंग का भी शौक है। वह सोशल मीडिया पर कई बार रंगों के साथ खेलते हुए स्पॉट हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में गौरी खान द्वारा गिफ्टेड एक कलरफुल पोर्ट्रेट को शेयर किया था।
जल्द कई फिल्मों में नजर आएंगी अनन्या
वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्‍या पांडे फ‍िल्‍म स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री की थी। जिसके बाद अनन्या कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो 2’ में दिखी। वहीं उनकी अगली फिल्म ईशान खट्टर के ओपोजिट ‘खाली पीली’ थी। रिपोर्ट्स कि माने तो अनन्या जल्द डायरेक्टर शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ में भी दिखेंगी। वहीं वह जल्द ही ‘खो गए हम कहां’ में भी नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source