August 11, 2022

Bhojpuri Gana: अक्षरा सिंह का 'बर्थडे मनावता फ्लाइट में' इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, बार-बार देख रहे हैं फैंस

wp-header-logo-227.png

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हमेशा ही अपने डांस और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। अपने सेक्सी और हॉट डांस से इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने अपनी एक पहचान बना ली है। बिग बॉस OTT से बाहर निकलने के बाद एक्ट्रेस का फेम और भी बढ़ गया है और सोशल मीडिया पर उनके 4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इस बीच एक्ट्रेस का गाना ‘जेके मरले रहे नाईट में आज घूमता है फ्लाइट में’ तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।
इस गाने में ग्लैमरस लुक में दिख रहीं अक्षरा की अदाएं दर्शकों को काफी पसंद आ रहा हैं। अपने डांस से एक्ट्रेस वीडियो में धमाल मचाती दिख रहीं हैं। वीडियो में वह बेहद खूबसूरत दिख रही है। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। स्वर ओरिजिनल भोजपुरी (Swar Original Bhojpuri ) यूट्यूब चैनल से 5 जनवरी को यह गाना रिलीज हुआ है। गाने का लिरिक्स अरविन्द निषाद ने लिखा है और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। गाने में अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं अब तक इस गाने पर 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं ।
A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)
बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने का एक भी मौका नहीं छोडती हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह ‘परदे में रहने दो परदा ना उठाओ’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, “जरूरी नहीं कि उड़ने के लिए हमेशा पंख की जरूरत हो। डांस करनेवालों को उड़ने के लिए पंख की जरूरत नहीं अच्छे डांस पार्टनर कि जरुरत होती है।” उन्होंने आगे लिखा कि “जल्दी से कमेंट कर बताओ कैसा लगा हमारा ये फ्यूज़न।” इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं ।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author