January 31, 2023

हार्दिक पांड्या ने साथी खिलाड़ी को दी गाली, पानी नहीं मिलने पर निकाली भड़ास, वीडियो वायरल

wp-header-logo-172.png

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे में अपना आपा खो दिया। उन्होंने अपनी ही टीम के साथी को गाली दे दी। यह घटना श्रीलंका की पारी के 11वें ओवर के अंत में हुई, जब हार्दिक ने मैदान पर आए 12वें खिलाड़ी को पानी ना मिलने पर गाली डे डाली। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (viral on social media) हो रहा है।
वीडियो में देखें क्या हुआ
ईडन गार्डन्स के मैदान पर भारत बनाम श्रीलंका (Ind vs SL) का दूसरा मैच खेला जा रहा था। श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। मैच के 11वें ओवर के बाद जब 12वां खिलाड़ी पानी लेकर मैदान पर आ रहा था, तो हार्दिक उसकी तरफ दौड़ पड़े। वीडियो में हार्दिक गाली देते हुए और यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आखिरी ओवर में तुमसे पानी मांगा। जिस खिलाड़ी को हार्दिक गाली देते नजर आ रहे हैं, वो कोई और नहीं वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) हैं।
Control HARDIK bhai😂😂#INDvsSL #HardikPandya pic.twitter.com/OQVzmMJJfC
बता दें कि इस वीडियो में हार्दिक का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन आवाज से साफ पता चल रहा है कि वे हार्दिक ही हैं। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की इस हरकत पर फैंस भड़क रहे हैं। उनके इस व्यवहार और बोली की आलोचना कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया।
Hardik pandya ka bura time aarha hae pic.twitter.com/AuEnBAbFz1
सीरीज में अजेय बढ़त लेने के लिए मैच जीतना जरुरी

गौरतलब है कि सीरीज में अजेय बढ़त लेने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड टीम को आज यानी 12 जनवरी को होने वाला यह मैच जीतना होगा। इससे पहले भारत ने गुवाहटी में खेले गए पहले वनडे में श्रीलंका को 67 रन से हराया था। विराट कोहली ने 113 रनों की रिकॉर्ड पारी खेली, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। श्रीलंका (Sri Lanka) के लिए आज करो या मरो का मुकाबला है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author