January 20, 2022

ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन ने गोद लिया तीसरा बच्चा, पहली बार बेटे के साथ हुईं स्पॉट

wp-header-logo-270.png

सुंदरता से लाखों दिलों पर राज करने वाली पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। न केवल पूर्व ब्यूटी क्वीन ने अपने शानदार लुक से दिल जीत लिया है, बल्कि वह अपने निजी और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा बटोरने में माहिर हैं। हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (रोहन Shawl) संग ब्रेकअप होने के बाद एक्ट्रेस ने एक तीसरा बच्चा गोद लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता ने इस बार एक बेटे को गोद लिया है। एक्ट्रेस के इस कदम की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।
बेटे के साथ स्पॉट हुईं सुष्मिता
पूर्व ब्यूटी क्वीन को उनकी बेटियों रेनी, अलीसा और बेबी बॉय के साथ स्पॉट किया गया। वह बच्चों के साथ खुशी से पोज देती नजर आईं। ऑल ब्लैक आउटफिट में सुष्मिता ने रेड शॉल से अपने लुक को कंप्लीट किया था। जहां रेनी और अलीसा स्पॉट होने पर काफी कॉन्फीडेंट थीं वहीं छोटा लड़का मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए काफी उत्सुक था। सुष्मिता के तीसरे बच्चे को गोद लेने की अटकलों ने तहलका मचा दिया है। हालांकि, इस बारे में सुष्मिता ने अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।
फैंस के लिए हर मामले में आइडियल रही हैं सुष्मिता
A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)
बता दें कि इससे पहले सुष्मिता दो बेटियों की सिंगल मां रही हैं, सुष्मिता ने 24 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रेनी को गोद लिया था। बाद में उन्होंने 2010 में अपनी बेटी अलीशा को गोद लिया। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेटियों के साथ मस्ती करते हुए नजर आती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए हर मामले में आइडियल रही हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स को दुनियाभर में प्यार और सम्मान दिया जाता है। वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी दोनों बेटियों रेने और अलीसा के साथ डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source