January 29, 2023

Virushka Anniversary: एनिवर्सरी पर अनुष्का ने विराट को बनाया भूत, कपल ने इस अंदाज में किया एक-दूसरे को विश

wp-header-logo-167.png

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Anushka Sharma and Virat Kohli) की शादी को आज पांच साल हो गए है। इस खुशी में दोनों अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह (fifth wedding anniversary) मना रहे हैं। इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे को बधाई दी और एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार दिखाया। सबसे पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की 6 फोटो शेयर की और सबकी उन्होंने खूबियां बताईं। इसके बाद कोहली ने भी अनुष्का को शादी की सालगिरह (wedding anniversary) की बधाई दी।
कपल ने ऐसे किया एक-दूसरे को विश
A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


एक्ट्रेस ने पांच साल शादी के पूरे होने पर इंस्टाग्राम पर एक फोटो गैलरी शेयर की, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) के अलग-अलग समय में 6 तस्वीरें हैं। उन्होंने उन फोटोज के जरिए बताया है कि कोहली कैसे उनके लिए हमेशा खड़े रहते हैं और किस तरह उनका खयाल रखते हैं। अनुष्का (Anushka) ने ये भी बताया कि कैसे वो लोग दिल्ली में मिलते हैं। अनुष्का ने अपनी फिल्म की एक फोटो शेयर की, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) उनके पीछे खड़े हैं। उन्होंने बताया कि कैसे कोहली इनके लिए हमेशा खड़े रहते हैं। विराट ने भी इंस्टाग्राम (Instagram) पर दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “लगातार पांच साल का सफर, मैं तुम्हें पाकर धन्य हूं, मैं तुम्हें अपने दिल से प्यार करता हूं।”
A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बांग्लादेश के खिलाफ शतकीय पारी खेली
बता दें कि दोनों की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। ये एक ड्रीमी वेडिंग थी। इसके अलावा बता दें कि दोनों पिछले साल ही माता-पिता बने है। 11 जनवरी 2021 को वामिका कोहली (Vamika Kohli) का जन्म हुआ था। सोशल मीडिया पर दोनों बेटी संग फोटोज साझा करते हैं, लेकिन अभी तक चेहरा नहीं दिखाया है।
मालूम हो अपनी विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी शादी की पांचवी सालगिरह से ठीक एक दिन पहले बांग्लादेश के खिलाफ 113 रनों की शतकीय पारी खेली। इस शतक के साथ ही उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 72 शतक (72 centuries in international cricket) पूरे कर लिए हैं। विराट ने सबसे ज्यादा इंटरनेशनल शतक (most international centuries) के मामले में रिकी पोंटिंग को पछाड़ दिया है। वह अब सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में 72 शतकों के साथ दूसरे नंबर पर आ गए हैं। सचिन ने सबसे ज्यादा 100 शतक (100 centuries) लगाए थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author