January 27, 2023

Romantic Film से कम नहीं अरमान मलिक की जिंदगी, दो बार हुआ प्यार तो कर ली दोनों से शादी

wp-header-logo-181.png

अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ।
Who is Armaan Malik: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से विवादों में घिरे रहते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े रहने वाले अरमान की प्रोफेशनल जिंदगी तो काफी बेहतर चल रही हैं। उनके कई हरियाणवी गाने लगातार हिट हो रहे हैं। इस बीच अरमान अपनी दो पत्नियों की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। जी हां, आपने सही सुना अरमान मलिक ने दो शादी की है और दोनों पत्नियां एक-साथ रहती हैं। अब उनकी दोनों बीवियां एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं। इसके बाद तो हर कोई अरमान के बारे में जानना चाहता है। इस रिपोर्ट में आपको अरमान मलिक के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
कौन हैं अरमान मलिक
अरमान मलिक का नाम आपने भी कही ना कही जरूर सुना होगा। वह मशहूर यूट्यूबर (famous YouTuber) होने के साथ ही हरियाणवी और पंजाबी गानों में बतौर एक्टर भी काम करते हैं। यूट्यूब पर अरमान फैमिली फिटनेस (Family Fitness) के नाम से चैनल चलाते हैं। इसमें वह फिटनेस से जुड़ी वीडियो शेयर करते हैं। इसके अलावा उनके नाम से एक अन्य यूट्यूब चैनल भी है, जिसमें अरमान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें साझा करते हैं। सरल भाषा में कहें तो अरमान अपनी दोनों पत्नियों कृतिका और पायल मलिक के साथ मिलकर ब्लॉग बनाते हैं।
यहां पढ़ेंं: OMG! अरमान मलिक की दो बीवियां एक साथ हुईं प्रेग्नेंट, हेटर्स के निशाने पर आया यूट्यूबर का परिवार
अरमान की पर्सनल लाइफ
पायल मलिक (Payal Malik) के बारे में बता दें कि अरमान की पहली शादी साल 2011 में उनके साथ हुई थी। दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ था। इसके बाद साल 2018 के करीब अरमान को अपनी पत्नी की दोस्त कृतिका से प्यार हो गया। धीरे-धीरे दोनों ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे और अरमान ने कृतिका (Kritika) के साथ दूसरी शादी साल 2018 में ही कर ली थी।
A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)
विवादों से रहा अरमान का गहरा नाता

अक्सर अरमान को दो शादियों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। यूजर्स उन पर पहली पत्नी को कम प्यार करने के आरोप तक लगाते हैं, लेकिन इस बार तो हेटर्स के निशाने पर अरमान दोनों बीवियों के प्रेग्नेंट होने की वजह से आ गए हैं। अरमान अपने फैंस से कई बार बता चुके हैं कि उन्हें हमेशा अपनी दो शादियों की वजह से लोग तरह-तरह की बातें सुनाते हैं। हालांकि, अरमान मलिक के हेटर्स हैं तो उन्हें चाहने वालों की संख्या भी कम नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author