January 29, 2023

Cristiano Ronaldo Cry: हार के बाद फूट-फूटकर रोए स्टार प्लेयर रोनाल्डो, वीडियो देख हो जाएंगे भावुक

wp-header-logo-166.png

फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) का अंतिम दौर शुरू हो चुका है। सेमीफाइनल के लिए चारों टीमें तय हो गई हैं। शनिवार को क्वार्टर फाइनल (quarter finals) में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला। जब मोरक्को ने पुर्तगाल का विश्व कप जीतने का सपना तोड़ दिया और टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। मोरक्को ने क्वार्टर फाइनल मैच में 1-0 (quarter-final match 1–0) से जीतकर सेमीफइनल में प्रवेश कर लिया। हार के बाद दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो रोते हुए मैदान से बाहर आए। अपने चहेते खिलाड़ी को इस तरह सबके सामने रोते देख फैंस का भी दिल टूट गया।
मोरक्को के खिलाफ हार के साथ ही रोनाल्डो की टीम (Ronaldo’s team) की ट्रॉफी उठाने की सारी उम्मीदें खत्म हो गईं। बता दें ‘सीआर7’ के नाम से मशहूर रोनाल्डो ने संन्यास का कोई संकेत नहीं दिया है, लेकिन इस बात की प्रबल संभावना है कि कतर विश्व कप पुर्तगाली सुपरस्टार के लिए आखिरी विश्व कप (World Cup) हो सकता है।
Sad to see @Cristiano Ronaldo in Tears…
He won every Trophy 🏆 that was there except the #WorldCup
He will remain a #GOAT𓃵 always … Greatest Of All Time..
Great to see an African Nation #Morocco in the Semis.. but I’m Personally Rooting for #England to win the #WorldCup2022 pic.twitter.com/0N27VQCgzE

युवराज सिंह का ट्वीट
रोनाल्डो को रोता देख दुनिया भर के फुटबॉल प्रशंसक भावुक हो गए। क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी रोनाल्डो की फोटो शेयर करते हुए ये रियेक्ट किया।
Sorry cr7 !! It was heartbreaking to see you cry 😢! Another great upset after Brazil , Portugal goes out ! Congratulations to 🇲🇦 Morocco played out of your skins !!! #portugalvsMorocco #FIFAWorldCup2022 @Cristiano
मोरक्को ने तोड़ा पुर्तगाल का सपना
पुर्तगाल ने फीफा विश्व ट्रॉफी (FIFA World Trophy) उठाने के उद्देश्य से इस विश्व कप में प्रवेश किया, लेकिन क्वार्टर फाइनल में मोरक्को ने उसका सपना तोड़ दिया। इस हार के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की आंखों में आंसू आ गए। मोरक्को ने 1-0 से जीत के साथ पहली बार सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। फीफा विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में जगह बनाने वाला यह पहला अफ्रीकी देश है।

पुर्तगाल और मोरक्को का दौरा
मोरक्को की टीम (Moroccan team) ने इस विश्व कप (World Cup) में सभी को प्रभावित किया है। ग्रुप मैच में दुनिया की नंबर 2 टीम ने बेल्जियम को 2-0 से हराकर पहली वापसी की। इसके बाद पेनल्टी शूटआउट में स्पेन जैसी ताकतवर टीम को हराकर टीम ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। टीम इस टूर्नामेंट में नाबाद यहां पहुंची थी। 16 के दौर में, पुर्तगाल ने स्विस टीम के खिलाफ 6-1 से बड़ी जीत हासिल की। ग्रुप मैचों के लिए, टीम ने घाना और उरुग्वे को हराया, जबकि वे दक्षिण कोरिया (South Korea) से हार गए।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author