January 30, 2023

रोनाल्डो को रोता देख भावुक हुए किंग कोहली, लंबा नोट शेयर कर फुटबॉलर को बताया GOAT

wp-header-logo-179.png

शनिवार को खेले गए फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) क्वार्टर फाइनल मैच में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पुर्तगाल (Cristiano Ronaldo’s Portugal) मोरक्को से 1-0 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी है। हार के बाद दिग्गज फुटबॉलर रोनाल्डो रोते हुए स्टेडियम से बाहर आए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस कड़ी में अब टीम इंडिया के महान बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने फेवरेट खिलाड़ी के नाम इमोशनल संदेश लिखा है। उन्होंने ट्वीट कर रोनाल्डो को इस दौर का सबसे महान खिलाड़ी बताया है।
विराट ने लिखा एक लंबा नोट
कोहली ने रोनाल्डो (Ronaldo) को सभी खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा बताते हुए कहा कि उन्होंने खेल को इतना कुछ दिया है कि आने वाली पीढ़ियां उन्हें याद रखेंगी। रोनाल्डो के वर्ल्ड कप (Ronaldo’s World Cup) से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। विराट ने लिखा, ”आपने इस खेल में और दुनियाभर के खेल प्रशंसकों के लिए जो कुछ भी किया है, उससे कोई ट्रॉफी या कोई खिताब कुछ भी कम नहीं कर सकता है। कोई भी शीर्षक यह नहीं बता सकता कि आपने लोगों पर क्या प्रभाव डाला है और जब हम आपको खेलते हुए देखते हैं तो मैं और दुनियाभर के कई लोग क्या महसूस करते हैं। आप भगवान की ओर से एक तोहफा हैं। एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक वास्तविक आशीर्वाद (real blessing) जो हर बार अपने दिल से खेलता है और किसी भी खिलाड़ी के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण और सच्ची प्रेरणा का प्रतीक है। आप मेरे लिए सर्वकालिक महान ग्रेटेस्ट ऑफ आल टाइम बताया हैं।”
A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

फीफा WC रोनाल्डो के लिए अच्छा नहीं रहा
आपको बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) बिना किसी संदेह के फुटबॉल के GOAT यानी ग्रेटेस्ट ऑफ़ आल टाइम खिलाड़ियों में से एक हैं, लेकिन फीफा WC 2022 रोनाल्डो के लिए किसी लिहाज से अच्छा नहीं रहा है। टूर्नामेंट के बीच में ही मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया। उन्होंने एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया था जिसमें क्लब के मालिकों और प्रबंधन पर बड़े आरोप लगाए थे। बता दें कि पुर्तगाल की टीम (Portugal team) के कप्तान होने के बावजूद उन्हें मोरक्को के खिलाफ मैच में शुरुआती प्लेइंग 11 (playing 11) का हिस्सा नहीं बनाया गया था। रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड और बहन (Ronaldo’s girlfriend and sister) ने इन सबके पीछे टीम के मैनेजर को जिम्मेदार ठहराया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author