November 29, 2022

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन की छिन गई रातों की नींद, 'फ्रेडी' बनी वजह

wp-header-logo-217.png

Kartik Aaryan Transformation For ‘Freddy’: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी नई फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy) को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में बने हुए हैं। कार्तिक की यह फिल्म दिसंबर में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी, दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्सुक नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के किरदार को दमदार दिखाने के लिए कार्तिक आर्यन ने बहुत मेहनत की है। बता दें कि कार्तिक ‘फ्रेडी’ को लेकर चर्चा में इसलिए भी बने हुए हैं, क्योंकि इसके किरदार को रियल दिखाने के लिए उन्होंने 14 किलो वजन बढ़ाया है।
कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कही ये बात
गुरुवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने 2 तस्वीरों का कोलाज बनाकर अपने ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाया है। पहली तस्वीर में अभिनेता शर्टलेस होकर अपनी फिजिक दिखाते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर उनकी फिल्म फ्रेडी से ली गयी है जिसमें उनका वजन बढ़ा हुआ है। एक्टर ने अपने पोस्ट में जबरदस्त कैप्शन में लिखा कि ‘यह ‘फ्रेडी’ की कहानी है, जिसने मेरी रातों की नींद उड़ा दी है और मुझे बहुत ज्यादा स्ट्रेस दिया हुआ है। ऐसे मौके शायद ही कभी आते हैं, जहां हमें पूरी तरह से एक अलग किरदार को दिखाने का मौका मिलता है। मेरे लिए ‘फ्रेडी’ वही किरदार है।’
A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)
‘फ्रेडी’ के लिए कार्तिक आर्यन ने बढ़ाया 14 किलो वजन
बता दें कि ‘फ्रेडी’ के लिए कार्तिक आर्यन ने अपना 14 किलो वजन बढ़ाया है। यह फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। कार्तिक आर्यन ने अपने किरदार को लेकर संतुष्टि दिखते हुआ कहा कि “एक अभिनेता के रूप में हर कदम पर मैं अपनी क्षमताओं के बारे में कुछ नया जान सकता हूं। पहली बार मुझे अपने अंधेरे साइड का पता लगाने का मौका मिला है। मैं फ्रेडी का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं और एनर्जेटिक महसूस कर रहा हूं।” वहीं सोशल मीडिया पर कार्तिक की मेहनत की लोग जमकर सराहना भी कर रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author