November 28, 2022

Box Office पर अमिताभ की फिल्म क्या छू पाएगी सफलता की 'ऊंचाई', देखें पहले दिन की कमाई

wp-header-logo-219.png

ऊंचाई फिल्म स्टार कास्ट
Uunchai First Day Box Office Prediction: अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। यह सूरज बड़जात्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म है, जिसकी रिलीज के बाद से ही सभी जानना चाहते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करने वाली है। ‘ऊंचाई’ फिल्म को लेकर फैंस बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। मूवी में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा और डैनी डेन्जोंगपा अहम किरदारों की भूमिका में हैं। फिलहाल फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन करने वाली है, इसका अनुमान सामने आ चुका है।
सूरज बड़जात्या ‘ऊंचाई’ फिल्म के जरिए करीब सात साल बाद फिल्मों के निर्देशन करने के लिए वापस लौटे हैं। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कोई बड़ा कमाल कर पाती है या नहीं। ऊंचाई फिल्म में प्यार, दोस्ती और बड़े सपनों की असल की ऊंचाई नजर आ रही है। लेकिन इस ऊंचाई की चढ़ाई करते हुए आपको कितना मजा आने वाला है या नहीं, इसका जवाब तो आप खुद फिल्म देखने के बाद ही दे पाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत में फिल्म को 483 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। वहीं दुनिया भर में कुल मिलाकर तकरीबन 900 स्क्रीन पर फिल्म को रिलीज किया गया है। ज्यादातर मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऊंचाई फिल्म पहले दिन करीब 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती हैं।
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)
ब्लैक पैंथर के साथ ऊंचाई फिल्म की सीधी टक्कर

ओपनिंग डे पर ऊंचाई फिल्म 1.5 से लेकर 2 करोड़ के बीच का कलेक्शन कर सकती है, लेकिन सिनेमाघरों में लंबे समय तक टीके रहने के लिए फिल्म को ज्यादा कलेक्शन करना पड़ेगा। बता दें कि फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सीधी टक्कर हॉलीवुड फिल्म ‘ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर’ के साथ देखने को नजर आएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म पहले दिन करीब 7 से 8 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। फिलहाल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों के बाद ही पता चल पाएगा कि कौन सी फिल्म कितनी कमाई करने में सफल होती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author