December 8, 2022

टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 की उम्र में निधन, जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक

wp-header-logo-221.png

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी
Siddhaanth Surryavanshi Passed Away: टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को लेकर दुखद खबर सामने आई है। 46 की उम्र में सिद्धांत ने दम तोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह सिद्धांत जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था। अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
A post shared by Siddhaanth Vir Surryavanshi (@_siddhaanth_)
दरअसल, राजू श्रीवास्तव, दीपेश भान के बाद ऐसा तीसरी बार हुआ है, जब किसी एक्टर की जिम में वर्कआउट करने के दौरान मौत हुई है। एक्टर जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर फैंस को दुखद खबर के बारे में बताया है। कसौटी जिंदगी की से लेकर कई पॉपुलर टीवी सीरियल में अभिनेता ने काम किया है।
जय भानुशाली ने दी निधन की जानकारी
जय भानुशाली ने सिद्धांत की फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा कि भाई तुम जल्द चले गए। इसके अलाव मीडिय को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने सिद्धांत के अचानक निधन पर दुख जताया है। जय का कहना है कि उन्हें एक कॉमन दोस्त ने निधन की जानकारी दी है। जिम में वर्कआउट करते हुए सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने दम तोड़ा है।
इस सीरियल से शुरू किया एक्टिंग करियर
सिद्धांत के करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर मॉडल एक्टिंग की शुरुआत की थी। बता दें कि उन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था। कुसुम सीरियल के जरिए टिवी में डेब्यू किया था। इसके अलावा भी उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया है।
पर्सनल जिंदगी भी रही कॉन्ट्रोवर्शियल
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहे थे। इतना ही नहीं उनकी जिंदगी में एक के बाद एक कई बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हुई थी। सबसे पहले उन्होंने इरा नाम की लड़की से शादी की थी, लेकिन साल 2015 में दोनों को तालाक भी हो गया। वहीं, दो साल बाद उन्हें एक बार फिर प्यार हो गया। दूसरी बार सिद्धांत अपना दिल अलीसिया नाम की लड़की पर हार बैठे। उनकी पहली शादी से एक बेटी थी और दूसरी शादी से एक बेटा। दोनों का ध्यान अलीसिया और सिद्धांत ही मिलकर रखते थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author