December 8, 2022

Urvashi Rautela ने करवचौथ की दी बधाई, यूजर्स ने ऋषभ पंत का नाम लेकर किया ट्रोल

wp-header-logo-155.png

उर्वशी रौतेला की फाइल फोटो
Urvashi Rautela Latest Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। एक्ट्रेस अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से हर किसी का ध्यान खींच रही है। वहीं उनके साथ क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम भी लगातार जुड़ रहा है। एक बार फिर उर्वशी ने पोस्ट शेयर की और वो सुर्खियों में आ गई है। दरअसल उन्होंने करवाचौथ (Karwa Chauth) की एडवांस में बधाई दी है। जिसके चलते वो एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं।
उर्वशी ने फैंस को दी करवाचौथ की बधाई
उर्वशी रौतेला ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा- ‘आशा करती हूं कि चांद की रोशनी आपके जीवन को खुशी, शांति, आनंद से भर दें। एडवांस में आप सभी को करवाचौथ की बधाई।’ इसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें इस बात के लिए भी निशाने पर ले लिया। यूजर्स पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उर्वशी से तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। उर्वशी को हैटर्स ट्रोल करें और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम ना आएं ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस पोस्ट में यूजर्स उर्वशी को ऋषभ के नाम से चिढ़ा रहे हैं।
A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)
सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे ऐसे दावें

सोशल मीडिया पर यूजर्स तो यह दावा भी कर रहे हैं कि ऋषभ पंत के लिए ही उर्वशी ने यह पोस्ट शेयर किया है। वहीं एक शख्स ने लिखा कि आप ऋषभ पंत को क्रिकेट पर फोक्स करने दें। कोई तो सीधे पूछ रहा हैं कि क्या आप भी करवाचौथ का व्रत रखने वाली है। इसके अलावा कई यूजर्स तो ऋषभ और उर्वशी की शादी करवाने की बात भी कह रहे हैं। ऐसा लगता है कि उर्वशी रौतेला को भी अब इस तरह के कमेंट सुनने की आदत हो गई होगी। इसके पीछे वजह है कि हर बार इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करते ही यूजर्स किसी ना किसी कारण के चलते उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं।
A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author