December 3, 2022

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का पहला पंजाबी सॉन्ग हुआ रिलीज, डांसिंग क्वीन की अदाओं से घायल हुए फैंस

wp-header-logo-151.png

सपना चौधरी का पहला पंजाबी सॉन्ग
Sapna Choudhary First Punjabi Song: हरियाणा की डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की अदाओं का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। हरियाणवी गानों में सपना को कोई अन्य एक्ट्रेस टक्कर नहीं दे पाई है। उनके सभी सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। इस बार डांसिंग क्वीन सपना अपने पहले पंजाबी गाने (Punjabi song) से फैंस का दिल जीतने वाली है। दरअसल सपना, पंजाबी सिंगर एम्मी विर्क (Ammy Virk) के साथ नया गाना ‘चढ़ गई चढ़ गई’ (Chad Gayi Chad Gay) लेकर हाजिर हो चुकी हैं।
सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज
हरियाणवी गानों में तो सपना के लटके-झटकों के फैंस कायल हैं। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि एक्ट्रेस के फर्स्ट पंजाबी सॉन्ग को कैसा रिएक्शन मिलता है। यह गाना ‘ओए मखना’ (Oye Makhna) फिल्म के लिए शूट किया गया है, जो 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में सपना ने लेटेस्ट सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी देते हुए लिखा कि ‘भंगड़ा पौन लई तैयार हो जाईए, क्योंकि ‘चढ़ गई चढ़’ पार्टी एंथम सारेंगामा पंजाबी के यूटयूब चैनल पर रिलीज हो चुका है।
सपना के डांस मूव्स के कायल हुए फैंस

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। सपना इस गाने की वीडियो में पंजाबी डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही है। वहीं एम्मी विर्क उन पर खूब नोट बरसाते दिख रहे हैं। हाल ही में सपना का नया हरियाणवी सॉन्ग रिलीज हुआ था। इसके बाद अब उनका लेटेस्ट पंजाबी सॉन्ग रिलीज के कुछ मिनटों के बाद ही धमाल मचा रहा है। वीडियो के कैप्शन में देखा जा सकता है कि यह एक वेडिगं सॉन्ग है। सपना का ड्रेसिंग सेंस में भी पंजाबी लुक की झलक देखने को मिल रही है। वहीं नेहा कक्कड़ की आवाज गाने को बेहद खास बना देती है। सपना चौधरी ने ‘चढ़ गई चढ़ गई’ गाने से पॉलीवुड में डेब्यू किया है। इसमे एक्ट्रेस के डांस मूव्स पंजाबी सॉन्ग को मेच कर रहे हैं। एम्मी विर्क का ये गाना रिलीज होते ही फैंस का पसंदीदा बन गया है।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author