December 3, 2022

Delhi महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी, बिग बॉस से की थी ये मांग

wp-header-logo-156.png

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) को सोशल मीडिया (social media) पर रेप (rape) करने की धमकियां (threats) मिल रही हैं। स्वाति मालीवाल ने बीते दिनों फिल्म निर्माता साजिद खान (Sajid Khan) को रियलिटी शो बिग बॉस (Big Boss) से हटाने की मांग की थी। जिसके बाद से ही लगातार उन्हें इंस्टाग्राम (Instagram) पर रेप करने की धमकियां मिल रही हैं। इस बात की जानकरी खुद उन्होंने ट्वीट (Tweet) करके दी। अपने ट्वीट में उन्होंने धमकी वाले दो स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं साथ की पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।
जब से #SajidKhan को Big Boss से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है। ज़ाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जाँच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें! pic.twitter.com/8YBq5oJ5TV
स्वाति मालीवाल ने आज सुबह करीब दस बजे ट्वीट कर लिखा कि जब से साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही हैं। जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं। दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं। FIR दर्ज करें और जांच करें। जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें! ट्वीट में स्वाति ने दो स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं, जिनमें आरोपी इंस्टाग्राम पर मैसेज कर स्वाति को रेप की धमकी दे रहे हैं।

अनुराग ठाकुर को लिखी थी चिट्ठी

दिल्ली महिला आयोग ने बीते दिनों फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान को रियलिटी शो बिग बॉस से बाहर करने की मांग की थी। महिला आयोग का कहना था कि मीटू आंदोलन (MeToo movement) के दौरान कई अभिनेत्रियों और महिला पत्रकारों ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न (sexual harassment) के आरोप लगाए थे। ऐसे व्यक्ति को किसी रियलिटी शो में एंट्री देना ठीक नहीं है। इसी मामले में बीते दस अक्टूबर को दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) को लेटर लिख साजिद खान की बिग बॉस में एंट्री को लेकर चिंता जताई थी और बिग बॉस से बाहर करने की मांग की थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author