December 6, 2022

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने डॉक्टर की डिग्री पर खड़े किए सवाल, वायरल हुआ बदतमीजी का वीडियो

wp-header-logo-153.png

शालीन भनोट ने बिग बॉस से की बदतमिजी
Shaleen Bhanot Video: बिग बॉस के घर से जुड़ी हर बात को कंटेस्टेंट गंभीरता से लेते हैं। शो में कंटेस्टेंट्स आए दिन नया बखेड़ा खड़ा कर देते हैं। शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) बीबी हाउस में लव एंगल तो कभी गुस्से की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। साथ ही बिग बॉस में आने के बाद से ही वो अपनी हेल्थ पर लगातार बात करते नजर आ रहे हैं। इस बार एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है। यह वीडियो शालीन भनोट का है। आइए जानते हैं कि शालीन ने ऐसा क्या कर दिया, जो हर कोई उनके व्यहवार से नाराज है।
शालीन भनोट ने डॉक्टर से की बदतमीजी
शो के कंटेस्टेंट शालीन भनोट ने बिग बॉस के अंदर एक डॉक्टर से बदतमीजी से बात की। बिग बॉस के सजा देने के बाद से शालीन का पारा बढ़ा हुआ है। शालीन ने सेट पर डॉक्टर से मिसबिहेव किया और उसकी डिग्री पर सवाल उठाए। इस बात की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है। दरअसल कैप्टेंसी टास्क के दौरान शालीन ने अर्चना को धक्का दिया। इसके तुरंत बाद बिग बॉस ने उन्हें दो हफ्ते के लिए नोमिनेट कर दिया। साथ ही कैप्टन बनने का अधिकार भी छीन लिया। इसके बाद शालीन बौखलाएं हुए नजर आए। हेल्थ चैकअप के लिए बिग बॉस ने उन्हें मैडिकल रूम में बुलाया, लेकिन शालीन ने वहां मौजुद डॉक्टर का अनादर किया।
Shalin got angry on doctor sent by bb.#BiggBoss16#BB16 pic.twitter.com/2WNgQsruPv
शालीन ने डॉक्टर से कहा कुछ ऐसा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शालीन मेडिकल रूम में एंट्र करते ही डॉक्टर से गुस्से में बोलते हैं कि ‘तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वॉलीफाइड नहीं हो।’ यह सुनने के बाद डॉक्टर ने उन्हें शांत करने की तमाम कोशिश की। हालांकि शालीन ने डॉक्टर की डिग्री पर भी सवाल खड़े किया और कहा कि तुम्हारे पास MBBS की डिग्री है, मुझे अपनी पढ़ाई के बारे में बताओं। इसके बाद शालीन कहते हैं कि टीम को बोलो- ‘मैं उनसे बात करना चाहता हूं कि तुम मेरा इलाज करने के लिए क्वॉलीफाईड नहीं हो।’ शालीन गुस्से में ही मेडिकल रूम से बाहर चले जाते हैं। सोशल मीडिया पर इस प्रकार के व्यहवार के लिए उनकी खूब आलोचना की जा रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author