December 3, 2022

Bigg Boss 16: बीबी हाउस में खाने को लेकर भिड़ीं दो हसीनाएं, कैट फाइट के बाद जमकर रोई सौंदर्या शर्मा

wp-header-logo-157.png

अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा फोटो
Bigg Boss 16 Episode Update: बिग बॉस 16 का हाउस देखते-देखते जंग के मैदान में बदल जाता है। रियलिटी शो के हर सीजन में देखने को मिलता है, जब कंटेस्टेंट्स के बीच खाने को लेकर लड़ाई हो जाती है। सलमान खान के शो में इस बार टीवी स्टार और घर के अन्य नॉन टीवी सदस्य के दो ग्रुप बन चुके हैं। दूसरे हफ्ते की शुरुआत ही हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ शुरू हुई है। कंटेस्टेंट्स के बीच राशन को लेकर जमकर विवाद देखने को मिला। इस बार तो लेटेस्ट एपिसोड में दो हसीनाएं एक दूसरे से खाने को लेकर भिड़ गई।
अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा की हुई लड़ाई
कलर्स टीवी पर आने वाला बिग बॉस का हर एपिसोड अलग-अलग वजह से सुर्खियों का हिस्सा बन जाता हैं। लेटेस्ट एपिसोड में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और टीना दत्ता (Tina Dutta) के साथ जमकर लड़ाई हुई। दरअसल, सौंदर्या डाइनिंग टेबल पर शालीन के साथ बैठकर खाना खा रही थी। इस दौरान अर्चना भी वहां पर बैठी थी। वहीं शालीन ने सौंदर्या को कहा कि उन्होंने अर्चाना को नहीं मारा था। इतना सुनते ही अर्चना कहती है कि आगे से हिम्मत भी मत करना। इसी बीच सौंदर्या का गुस्सा अर्चना पर फूट जाता हैं, इसके जवाब में अर्चना भी सौंदर्या को मुंहतोड़ जवाब देती है।
बिग बॉस ने दी कंटेस्टेंट्स को हिदायत
सौंदर्या और अर्चना की बातचीत बेहद जल्द बड़ी जंग में बदल गई। एक तरफ सौंदर्या ने अर्चना की क्लास पर कमेंट किया तो अर्चना ने कहा कि तुम्हारा ‘मार मारकर मोर बना दूंगी।’ इसी बात को अर्चना कई बार कहती है। लड़ाई खत्म होने के बाद सौंदर्या बेडरूम में जाकर रोने लगती है। वहीं अगले दिन की सुबह एक बार फिर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है। अर्चना किचन में जाकर कहती हैं कि उन्हें चाय बनानी है, लेकिन सौंदर्या और टीना खाना बना रही होती है। इसी बात को लेकर तीनों के बीच लड़ाई हो जाती है। टीना-सौंदर्या कह देती हैं कि जब तक किचन में अर्चना रहेगी वो खाना नहीं बनाएंगी। कंटेस्टेंट्स के लड़ाई-झगड़ों से बिग बॉस भी परेशान हो चुके हैं। इस सीजन घरवालें एक दूसरे के स्टैंडर्ड पर कमेंट कर रहे हैं। बिग बॉस ने अब सभी घरवालों को चेतावनी दी हैं कि कोई भी किसी के धर्म या जाती पर कमेंट नहीं करेंगा। बिग बॉस के घर में सभी एक समान हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author