November 28, 2022

Badshah के दिल में उतरी ये पंजाबी एक्ट्रेस, एक साल से चोरी-छिपे मिल रहे थे दो दीवाने

wp-header-logo-152.png

बादशाह और ईशा रिखी फोटो 
Badshah Dating Punjabi Actress: मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) अब सिंगल नहीं है। दो साल पहले अपनी पत्नी से अलग हुए बादशाह की लाइफ में प्यार की एंट्री हो चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डीजे वाले बाबू का दिल एक बार फिर किसी लड़की के लिए धड़क चुका है। वो भी पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी (Isha Rikhi) के लिए। बादशाह बीते एक साल से ईशा को डेट कर रहे हैं। उन्होंने इस बात को हर किसी से छिपाकर रखा था, लेकिन वो कहावत तो आपने सुनी होगी कि ‘प्यार के रिश्ते छिपाएं नहीं छिपते।’ ऐसा ही कुछ बादशाह और ईशा की लव स्टोरी को लेकर हुआ।
कौन हैं ईशा रिखी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईशा रिखी एक पंजाबी एक्ट्रेस है, जिससे बादशाह की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। ऐसा कहा जा रहा है कि पहली मुलाकात में ही दोनों के दिल मिल गए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि बादशाह-ईशा ने धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे बढ़ाया और इसकी जानकारी उनके परिवार के सदस्यों को भी नहीं थी। ईशा के फिल्मी करियर की बात करें तो वो 2012 से एक्टिंग कर रही हैं। साल 2018 में ईशा ने हिंदी में रिलीज हुई फिल्म नवाबजादे में काम किया था।
A post shared by Isha Rikhi (@isharikhi)
बादशाह पहली पत्नी से हो चुके अलग

बादशाह को अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना ज्यादा पसंद नहीं है। 2019 में उनकी पत्नी के साथ विवाद की खबरें सामने आई थी। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। गौरतलब है कि बादशाह ने 2012 में क्रिश्चियन लड़की जैस्मीन से विवाह किया था और 2017 में बादशाह के घर खुशियां आई थी। लेकिन लॉकडाउन में उनका खुशहाल जीवन बिखर गया। जैसे लॉकडाउन खत्म हुआ जैश्मिन अपनी बेटी जेसी के साथ लंदन चली गई। इसके बाद से ही बादशाह इंडिया में अकेले ही हैं। हालांकि अब उनका अकेलापन एक्ट्रेस ईशा रिखी ने समाप्त कर दिया है।
A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author