December 3, 2022

विराट के शतक का रमीज राजा उड़ा रहे थे मजाक, फिर PAK एंकर ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

wp-header-logo-149.png

Crieket News: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा (Rameez Raja) की एक बार फिर खिंचाई हो गयी है। यह पहली बार नहीं है जब पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा (Rameez Raja) के साथ ऐसा हो रहा हो। अक्सर वह अपने बयानों को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। क्योंकि इस बार रमीज राजा को कहीं और ट्रोल नहीं किया गया है बल्कि अपने ही देश के टीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है।
क्या है पूरा मामला
दरअसल रमीज राजा (Rameez Raja) जब भी BCCI या भारतीय क्रिकेटरों के बारे में कुछ भी कहते हैं तो वह ट्रोल होने लगते हैं। इस बार उन्होंने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बारे में ऐसी बात कह दी है, जो खुद पाकिस्तानी एंकर को पसंद नहीं आई। पीसीबी प्रमुख(PCB chief) विराट कोहली के 71वें शतक के जश्न से खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि कोहली जब एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाते हैं तो भारत में बड़ा जश्न होता है। लेकिन जब बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगाया तो उनका स्लो स्ट्राइक रेट (slow strike rate) चर्चा का विषय बन गया।
टीवी एंकर ने विराट का समर्थन किया
वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में एंकर विराट का समर्थन करते हुए कहती हैं कि ऐसा इसलिए है क्योंकि कोहली ने तीन साल बाद अपना 71वां शतक (71st century) लगाया है। अगर ऐसा नहीं होता तो इसे इतना महत्व नहीं दिया जाता। इस पर रमीज राजा कहते हैं, ‘आप किस बारे में बात कर रहे हैं। उनके मैच में चार कैच छूटे और वह भी अफगानिस्तान जैसी टीम के खिलाफ। मेरा कहना यह है कि अगर पाकिस्तानी बल्लेबाज शतक बनाता है, तो उसे हमारी मीडिया में भी उस तरह से क्यों नहीं दिखाया जाता है। जिस तरह हिंदुस्तान में दिखाया (shown in India) जाता है।
एंकर ने करारा जवाब देते हुए कहा
Ramiz Raza tried to troll Virat Kohli but got brutally trolled by Pakistani Anchor#ramizraja #ViratKohli𓃵 @imVkohli #QudratKaNizaam
Credits: Samaa Tv pic.twitter.com/KnlORsFoFL
rपाक एंकर (Pakistani anchor) ने भी रमीज (Rameez) की इस बात का करारा जवाब देते हुए कहा, ‘उन चार कैच छूटने को तो मैं कुदरत का निजाम कहूंगी। क्योंकि ये कुदरत का निजाम आजकल काफी प्रचलित है। आपको बता दें कि ‘प्रकृति का निजाम’ शब्द पाकिस्तान में इस समय चर्चा में है क्योंकि यह पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच सकलैन मुश्ताक ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज हारने पर कहा था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author