December 3, 2022

Gautam Gambhir: श्रीलंका के चैंपियन बनने पर गदगद हुए गौतम गंभीर, देश का झंडा लहरा बोले- 'सुपरस्टार टीम…'

wp-header-logo-287.png

एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका ने (Pak vs SL) पाकिस्तान को हराया दिया हैं। श्रीलंका ने जबरदस्त क्रिकेट खेलकर एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है। इस जीत की वजह से पूरी दुनिया में श्रीलंका की तारीफ हो रही है। भारतीय फैंस (Indian fans) भी पाकिस्तान की हार से खुश हैं। इस बीच श्रीलंका की जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने श्रीलंका का झंडा फहराया(Sri Lankan flag)। उन्होंने श्रीलंकाई झंडा पकड़े दर्शकों का अभिवादन किया। ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा (viral) है।
गौतम ने कहा
गौतम ने इस वीडियो को (Gautam tweeted) कमेंट के साथ ट्वीट किया है “सुपरस्टार टीम, एशिया कप जीतने वाले (SL win Asia Cup)श्रीलंका को बधाई।” इस वीडियो में वह श्रीलंकाई झंडा थामे दर्शकों का अभिवादन कर रहे हैं। तो श्रीलंकाई दर्शक भी ताली बजाकर गौतम का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद भारतीय फैंस ने भी गौतम की जमकर तारीफ की है। मालूम हो कि श्रीलंका ने भानुका राजपक्षे के (Bhanuka Rajapaksa) तूफानी अर्धशतक के दम पर पाकिस्तान को 171 रनों की चुनौती दी। उसके बाद श्रीलंकाई गेंदबाजों ने भी सटीक प्रहार किया। इसलिए श्रीलंका इस बार पाकिस्तान का (spoiling Pakistan)स्कोर खराब करने में सफल रहा।
Superstar team…Truly deserving!! #CongratsSriLanka pic.twitter.com/mVshOmhzhe
श्रीलंका ने मैच 23 रन से जीता

गौरतलब है कि पाकिस्तान के रिज़वान श्रीलंका (Rizwan)की जीत की राह में रोड़ा बनते देख रहे थे। लेकिन उन्होने भी 55 रन की पारी खेली और श्रीलंकाई डिसिल्वा ने उन्हें आउट (Sri Lanka victory)किया और उन्हें बड़ी जीत मिली। क्योंकि श्रीलंका ने यह मैच 23 रन से जीता था। यह श्रीलंका की बड़ी जीत थी। क्योंकि मेजबान होने के बावजूद वे इस टूर्नामेंट का आयोजन नहीं कर पाए। वहीं इस जीत का उनकी टीम पर बड़ा असर होगा और इससे उन्हें टी20 विश्व कप के लिए निश्चित तौर पर फायदा हो सकता है। ऐसे में अब सभी का ध्यान इस बात पर होगा कि श्रीलंका की टीम वर्ल्ड कप (World Cup)में कैसा प्रदर्शन करती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author