December 3, 2022

Asia Cup final 2022: कैच छोड़ने पर दिल्ली पुलिस ने की पाकिस्तान की गजब बेइज्जती, वीडियो शेयर कर लिखा-'जरा देख कर चलो'

wp-header-logo-290.png

पाकिस्तान और श्रीलंका के (Pak vs SL)बीच एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022)का फाइनल मैच रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया (Dubai International Cricket Stadium)। जिससे श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर एशिया कप जीता लिया हैं। श्रीलंका ने इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी बार पाकिस्तान को हराया। श्रीलंका की जीत के हीरो बने भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapaksa)। उन्होंने अकेले दम पर श्रीलंकाई पारी को संजोया और पाकिस्तानी गेंदबाजों को धो डाला (Pakistani bowlers)। उन्होंने नाबाद 71 रन बनाए। उनकी पारी ने पाकिस्तान की हार की पटकथा लिखी (Pakistan’s defeat)।
राजपक्षे को पवेलियन भेजने का मौका था
हालाकि पाकिस्तान के पास राजपक्षे को (Rajapaksa) पवेलियन भेजने का मौका था। लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ियों (Pakistani players) ने उनका कैच छोड़ अपने पैर पर ही कुल्हाड़ी मार ली और मैच श्रीलंका की झोली में डाल दिया। इसी क्रम में पाकिस्तान की हार पर दिल्ली पुलिस ने चटकारे लिए और शादाब खान और आसिफ खान (Shadab Khan and Asif Khan) से छूटे बड़े कैच का वीडियो शेयर करके जोरदार पंच मारा। दिल्ली पुलिस ने जो वीडियो शेयर किया, वो 19वें ओवर का है, जब राजपक्षे का कैच लपकने के चक्कर में शादाब और आसिफ टकरा गए। जिससे आसान कैच तो छूटा ही, साथ ही राजपक्षे के खाते में 6 रन (6 more runs)और जुड़ गए।
Ae Bhai, Zara Dekh Ke Chalo#RoadSafety #AsiaCup2022Final pic.twitter.com/gepAVvrO33
दिल्ली पुलिस ने रोड सेफ्टी से जोड़ा वीडियो

दोनों के कैच छुड़ाने के वीडियो को दिल्ली पुलिस ने (Delhi Police) रोड सेफ्टी से जोड़ा (Delhi Police to Road Safety)है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है ‘अरे भाई, देख के चलो’। फैंस ने दिल्ली पुलिस के इस पंच का भी लुत्फ उठाया है। कुछ यूजर्स ने कहा है कि दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी टीम को बदनाम करने का अच्छा काम किया है। राजपक्षे ने डीप मिडविकेट पर बड़ा शॉट खेला। आसिफ ने लगभग कैच लपका। लेकिन शादाब ने उसी समय डाइव लगाई और कैच छूट गया। हार के बाद शादाब ने गलती मान ली और हार की जिम्मेदारी (Shadab accepted)स्वीकार कर ली। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को जीत के लिए 171 रनों का लक्ष्य दिया(Lanka’s innings)। श्रीलंका की पारी 147 रन पर समाप्त हुई।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author