December 8, 2022

Raju Srivastav के लिेए अगले 72 घंटे बेहद अहम, डॉक्टर ने हेल्थ को लेकर दिया बड़ा अपडेट

wp-header-logo-270.png

Raju Srivastav Health Latest Update: राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर तीसरे दिन बड़ा अपडेट आया है। कॉमेडियन राजू को वेंटीलेटर पर रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार राजू की बॉडी में गुरुवार देर रात मुवमेंट देखी गई है। उनकी बहन सूधा श्रीवास्तव ने ICU में जाकर अपने भाई राजू को राखी बांधी। साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की। डॉक्टर के पैनल ने राजू की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट देते हुए कहा है कि कॉमेडियन के लिए अगले 72 घंटे यानी 3 दिन काफी अहम रहने वाले हैं। दरअसल डॉक्टर ने अच्छे संकेत दिए हैं। इतना ही नहीं डॉक्टर्स का एक पैनल लखनऊ PGI से भी भेजा गया है।
कैसी है अब राजू श्रीवास्तव की तबीयत

प्राप्त सूचना के अनुसार 48 घंटो में ऐसा पहली बार हुआ जब राजू श्रीवास्तव ने गुरुवार रात 10 बजे अपने आप पैर मोड़ा। ये सूचना कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. संदीप सेठ ने भास्कार से बातचीत करते हुए दी है। इसके अलावा AIIMS दिल्ली ने भी देर रात अपने हेल्थ के हेल्थ बुलेटीन में इस बात की जानकारी दी कि उनकी हेल्थ में अब थोड़ा सुधार हो रहा है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजू की पत्नी से फोन पर बात कर उनके स्वास्थय के बारे में जानकारी ली हैं। पीएम ने कॉमेडीयन के जल्द ठीक होने की कामना भी की है। इसके अलावा सीएम योगी भी उनके स्वास्थय का अपडेट लगातार ले रहे हैं।
राजू को कैसे पड़ा दिल का दौरा

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर उनके पीआरो गर्विंत नागर ने बताया कि उनको फिलहाल वैंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है, लेकिन उनका ब्रेन अभी भी बेहतर ढ़ग से रिस्पॉन्स नहीं दे रहा है। वहीं राजू की बेटी अंतरा ने बताया कि उनके पिता की तबीयत में कोई ज्यादा बड़ा सुधार नहीं आया है। उनकी बेटी का कहना है कि हम दुआ कर रहे है कि वो बस जल्दी ठीक हो जाए। बता दें कि राजू श्रीवास्तव बुधवार को वर्कआउट करने के लिए जिम गए थे, लेकिन वहां उनके सीने में अचानक दर्द हुआ और राजू गिरकर बेहोश हो गए थे। इसके बाद उन्हें ऐम्स में भर्ती करवाया गया, जिसके बाद डॉक्टर ने जानकारी दी कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author