November 27, 2022

Cricketer ऋषभ पंत और Actress उर्वशी रौतेला बनें भाई-बहन, 'पीछा छोड़ दो बहन' वाले कमेंट पर उर्वशी ने दिया ये जवाब

wp-header-logo-264.png

Rishabh Pant-Urvashi Rautela Controversy: क्रिकेटर (cricketer) और बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) के प्रेम के किस्सें अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दिनों भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड की हीरोइन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच सोशल मीडिया में मजेदार नोकझोंक देखने को मिल रही है। बीते दिन ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला के लिए #मेरा पीछा छोड़ दो बहन, हैशटेग के साथ कुछ टिप्पणी की थी। इसके ऊपर अब एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।
दरअसल, उर्वशी रौतेला ने बिना ऋषभ पंत का नाम लिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘ जब वह शूटिंग के लिए दिल्ली आई थी तो होटल में उनसे मिलने कोई मिस्टर आरपी थे, जिन्हें होटल की लॉबी में बैठकर इंतजार किया। लेकिन वह थकान के कारण सो गई, इस दौरान मिस्टर आरपी ने 17 बार कॉल भी किया।
Urvashi speaking about Rishabh Pant 😅#UrvashiRautela pic.twitter.com/SXPlY85KPl
ऋषभ पंत का उर्वशी रौतेला को जवाब

उर्वशी रौतेला के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, ‘कितना मजेदार है कि लोग इंटरव्यू में थोड़ी से पॉपुलेरेटी और हेडलाइंस में आने के लिए इस हद तक झूठ बोल जाते हैं। बहुत ही निराशाजनक है कि कुछ लोग नेम और फेम कमाने झूठ बोल देते हैं, भगवान उनका भला करे।’ इन लाइनों को उन्होंने #merapichachorobahan, #Jhuthkibhilimithotihai हैशटेग के साथ शेयर किया। खास तौर पर हैशटेग के कारण उनकी यह प्रक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि कुछ समय बाद यह स्टेट्स पोस्ट हटा दिया गया था।
उर्वशी रौतेला का ऋषभ पंत को जवाब

पंत के छोड़ दो बहन वाले बयान के ऊपर अब उर्वशी रौतेला ने जवाब देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘छोटू भैया को बेट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो एक यंग किड्डो डार्लिंग के लिए बदनाम हो जाऊं तेरे लिए।’ इस पोस्ट के नीचे उन्होंने #RakshabandhanMubarakho #RPChotuBhaiyya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl #love #UrvashiRautela #UR1 pic.twitter.com/AA3APRFViY हैशटेग का प्रयोग किया।
Chotu bhaiyaa should play bat ball 🏏. Main koyi munni nahi hoon badnam hone with young kiddo darling tere liyee
#Rakshabandhan Mubarak ho #RPChotuBhaiyya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl #love #UrvashiRautela #UR1 pic.twitter.com/AA3APRFViY

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author