September 25, 2022

Asia Cup 2022: IND vs PAK मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हो सकता है ये बड़ा खिलाड़ी

wp-header-logo-262.png

IND vs PAK मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका 
India vs Pakistan Asia Cup 2022: क्रिकेट के चाहने वालों को सबसे ज्यादा इंतजार भारत और पाकिस्तान ( india vs pakistan match) के बीच होने वाले मुकाबले का रहता है। 27 अगस्त से एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरुआत होने जा रही है। एशिया कप (Asia Cup) के आगाज के दूसरे दिन ही दर्शकों को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला (India and Pakistan match) देखने को मिलेगा। इन सब बातों के बीच मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान टीम के घातक तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी फिट नहीं है। अफरीदी अभी तक घुटने में लगी चोट से उभर नहीं पाए हैं। अभी भी डॉक्टर्स की टीम उनके इलाज में लगी हुई है। एशिया कप के आगाज होने के अब कुछ ही दिन बाकी हैं, ऐसे में कहा जा रहा है कि शाहीन शाह अफरीदी 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच से बाहर हो सकते हैं।
पाक कप्तान बाबर आजम ने दी जानकारी
स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी के फिट नहीं होने की जानकारी खुद टीम के कप्तान बाबर आजम ने दी है। बाबर आजाम ने जानकारी देते हुए बताया कि अफरीदी को पैर में लगे चोट से उभरने में अभी और समय लगेगा। उन्हें इस वक्त आराम की जरुरत है। टीम अभी आगे के लिए उनके फिटनेस और हेल्थ पर ध्यान रखी हुई है। हम सभी चाहते हैं कि वे जल्द ही फिट होकर एशिया कप में खेलें। उनकी तबीयत को लेकर हम लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं। डॉक्टर्स की पूरी टीम उनके इलाज में लगी हुई है। वहीं दूसरी ओर बाबर की चिंता बड़ी हुई है कि अगर उनकी टीम का मुख्य गेंदबाज ही बाहर हो जाता है तो उनके लिए टूर्नामेंट की राह मुश्किल हो जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि शाहीन अफरीदी के अलावा पाक टीम में 4 अन्य तेज गेंदबाज हरीस राउफ, शाहनवाज ढहानी, नसीम शाह और मोहम्मद वसीम हैं। बीते मैचों में देखा गया है कि गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author