September 25, 2022

Arjun तेंदुलकर ने छोड़ी मुंबई की टीम, अब यहां से खेलते आएंगे नजर, Sachin ने कहा…

wp-header-logo-265.png

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा फैसला लिया है। रणजी ट्राफी (Ranji Trophy 2022-23 season) के नए सीजन की शुरुआत होने से पहले उन्होंने मुंबई की टीम को छोड़ दिया है। अब अर्जून तेंदुलकर घरेलू क्रिकेट (domestic cricket) गोवा की टीम के लिए खेलते नजर आएंगे। अर्जुन को आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस ने अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया। रिपोर्ट्स का कहना है कि रणजी ट्रॉफी और आईपीएल में लगातार वेटिंग लिस्ट में रहने के कारण उन्होंने यह फैसला लिया है।
गोवा की टीम से खेलने का निर्णय लेने के बाद अब अर्जुन ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन से एनओसी की मांग की है, ताकि वे जल्द से जल्द ट्रांसफर करवा सके और गोवा टीम के साथ खेलना शुरु करें। इस पूरे घटनाक्रम में गोवा क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से कहा गया कि अगर अर्जुन को एनओसी मिलने के बाद उनका फिटनेस टेस्ट होगा। फिटनेस टेस्ट को पास करने के बाद उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा। क्रिकबज के साथ बातचीत के दौरान गोवा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरज लोटिलकर ने कहा कि हमें टीम में बाएं हाथ की गेंदबाज की आवश्यकता है और हमने अर्जुन में रुचि दिखाई है। वैसे तो टीम में पेशेवरों को ही शामिल किया जाता है। लेकिन अगर चयनकर्ताओं को लगता है कि अर्जुन टीम की आवश्यकताओं के अनुरुप हैं तो उन्हें जरुर मौका दिया जाएगा। अर्जुन के शामिल होने से गोवा की टीम को मजबूती मिलेगी।
अर्जुन के मुंबई को छोड़ने पर पिता की प्रतिक्रिया
गेंदबाज अर्जुन शुरुआत से ही मुंबई की टीम के साथ बने हुए थे। उनके टीम को छोड़ने के फैसले पर पिता सचिन तेंदुलकर ने कहा कि इस अर्जुन को इस समय मैदान में ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की जरुरत हैं। विश्वास है कि इस बदलाव के बाद उन्हें ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने का मौका मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि अर्जून तेंदुलकर रणजी ट्रॉफी और आईपीएल दोनों में ही अनकैप्ड प्लेयर है। इस साल के आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 30 लाख की कीमत पर खरीदा था। लेकिन पूरे सीजन उन्हें बैंच पर ही समय बिताना पड़ा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author