November 28, 2022

वायरल MMS के सवाल पर भावुक हुई अंजलि अरोड़ा, रोते-रोते कहीं ये बड़ी बात…..

wp-header-logo-271.png

वायरल MMS के सवाल पर भावुक हुई अंजलि अरोड़ा
सोशल मीडिया स्टार और कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ शो से पॉपुलर हुई अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों कई वजह के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उनका नया गाना ‘सैया दिल में आना रे’ रिलीज होते ही वायरल हो गया है। वहीं इस गाने के बाद वो विवादों में फंस गई। दरअसल सोशल मीडिया पर एक मैसेज इस नाम से वायरल हो रहा है कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है। हालांकि अब इस पूरे मामले पर अंजलि ने जवाब दिया है।
अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

अंजलि अरोड़ा ने एमएमएस के पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए उन लोगों से सवाल किया है कि यदि आपके परिवार के किसी सदस्य के साथ ऐसा होगा तो आपको कैसा लगेगा? एक इंटरव्यू के दौरान अंजलि इस कठित एमएमएस वीडियो के बारे में बात करते हुए भावुक होकर रोने लगी। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, उनके पेरेंट्स पहले भी इस बारे में शिकायत कर चुके हैं।
अंजलि ने कहा सभी की तरह उनकी भी है फैमली

सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में अंजलि ने कहा कि बाकी सभी की तरह ही उनकी भी फैमली है और ऐसी बाते सभी को बूरी तरह से प्रभावित करती है। अंजलि ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज पाने के लिए लोगों ने मेरा नाम उस वीडियो में जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर, ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है। अंजलि ने कहा कि लोगों ने ही मुझे बनाया है न। इन सभी की भी फैमली है। इतना कहने के बाद वो रोने लगी।
It’s shameful to even think someone can go to this extent just to defame a person who is just out there living her life !!

Breaks my heart to see her like this !
Stay strong Anjali @AnjaliArora1050 #AnjaliArora #AnjaliAroraArmy pic.twitter.com/IGc9h7raHN
अंजलि ने कहा मैनें किसी का क्या बिगाड़ा हैं?

अंजलि अरोड़ा ने कहा कि ये सब लोग ही उन्हें पॉपुलर बनाने वाले है जब ये ही ऐसा करते है तो काफी बूरा लगता है। अंजलि ने फैक वीडियो शेयर करने वालो से कहा कि मैनें किसी का क्या बिगाड़ा है? यार क्यों? मैं हूं ही नहीं वो। उन्होंने बताया कि उनके परिवार वालों ने एक बार भी अंजलि से नहीं पूछा और सीधे शिकायत दर्ज करवाई है। अंजलि ने ये भी कहा कि वह अभी महज 21 साल की है और ये सब चीजें नहीं झेल पाएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author