September 25, 2022

जानें क्यों मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने आमिर खान से असम का दौरा स्थगित करने को कहा, ये है वजह

wp-header-logo-273.png

इस वक्त बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Bollywood actor Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (movie lal singh chaddha) सुर्खियों में है। इसी दौरान असम (Assam) के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने शुक्रवार को कहा कि आमिर खान इस सप्ताह असम का दौरा करना चाहते थे। लेकिन 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर तिरंगा अभियान जारी है। ऐसे में आमिर से अपना दौरा स्थगित कर अगली किसी भी तारीख के लिए कहा है।

सूत्रों ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपने फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन करने के लिए गुवाहाटी का दौरा करना चाहते थे। वह 16 अगस्त को दौरा करने की संभावना है। आमिर खान यहां आने चाहते थे। उन्होंने मुझ से कहा था। लेकिन इस वक्त हमारा फोकस स्वतंत्रता दिवस पर है। पूरे राज्य में तिरंगा अभियान पहल जारी है। इसलिए हम इस अभियान को कमजोर नहीं करना चाहते हैं। इसलिए मैं इस दौरे पर रद्द करने के लिए अपील करता हूं और वह स्वतंत्रता दिवस के बाद आए। गुवाहाटी में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम सरमा ने यह अपील की है।

उन्होंने कहा कि वे एक दूसरे से फोन पर बातचीत करते रहते हैं। इसलिए अभिनेता दौरे पर आएंगे, जब भी वह उनको आमंत्रित करेंगे। हिमंत बिस्व सरमा ने अभिनेता से बातचीत के दौरान कहा कि जब भी आमिर खान असम आते हैं तो मुख्यमंत्री उनके साथ और पूरी टीम के साथ बैठकर फिल्म देखेंगे। यदि वह अपनी पूरी टीम के साथ असम आते हैं। अभी हाल ही में आमिर खान ने असम में बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए सीएम राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author