November 29, 2022

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' पर BJP-Congress में तू-तू मैं-मैं, बीजेपी सांसद ने की NIA, ED और IT जांच की मांग

wp-header-logo-268.png

बॉलीबुड फिल्म स्टार आमिर खान (Aamir Khan) की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ऐलान से लेकर अब तक इस फिल्म का जमकर विरोध और बॉयकॉट हो रहा है। ऐसे में फिल्म रिलीज होने के बाद भी ऑडियन्स का कोई रिस्पॉन्स नहीं आ रहा है। वहीं आमिर खुद भी अपने पीछले बयानों या काम पर माफी मांग चुके हैं। इसी पूरे विवाद के बीच बीजेपी और कांग्रेस (BJP and Congress) में भी जुबानी जंग शुरू हो गई है।
बीजेपी सांसद ने उठाए सवाल
भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने आमिर खान की फिल्म न चलने पर खुशी जताई है। झारखंड से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने बातचीत के दौरान कहा कि अब देश में झूठ और फरेब नहीं चलने वाला है। साथ ही उन्होंने आमिर पर दुनिया को गुमराह करने का आरोप भी लगाया है। दुबे ने कहा कि आमिर खान की फिल्में चीन में अच्छा कारोबार करती हैं, मैं मांग करता हूं कि इसकी एनआईए, ईडी और इनकम टैक्स से जांच होनी चाहिए।

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि उन्हें भारत में डर लगता है। वह दुनिया को गुमराह करते हैं। आज भारत पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्व को रास्ता दिखा रहा है। ट्वीट कर कहा कि आमिर की फिल्मों के कारोबार में भारत और चीन के बीच अंतर है। उन्होंने इसको लेकर सवाल भी उठाए और जांच की मांग भी कर डाली। आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार भारत में 60 करोड़ का बिजनेस करती हैं तो चीन में 900 करोड़ रुपये का कारोबार करती है। जबकि दूसरी तरफ बाहुबली फिल्म भारत में 1600 करोड़ रुपये का कारोबार करती है चीन में सिर्फ 80 करोड़ रुपये का। ऐसा क्यों है। इसकी जांच होनी चाहिए।
कांग्रेस ने बीजेपी के बयान पर दिया जवाब
वहीं मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आखिर आमिर खान ऐसी फिल्में बनाते ही क्यों हैं कि बाद में माफी मांगनी पड़ती है। कांग्रेस ने बीजेपी के आरों पर कटाक्ष किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दग्विजिय सिंह ने आमिर की बॉयकॉट के पीछ मोदीशाह ट्रोल आर्मी है, जो सोशल मीडिया पर रोबोट की तरह काम कर रही है। लोगों को लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों फिल्में देखनी चाहिए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author