August 14, 2022

Video: जाह्नवी के सामने सारा ने उड़ाया एक्स ब्वॉयफ्रेंड का मजाक, जानिए किस साउथ स्टार पर एक्ट्रेस हैं लट्टू

wp-header-logo-177.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। वह कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में होती हैं। वहीं जब करण जौहर (Karan Johar) अपने मोस्ट अवेटेड चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan Season 7) के साथ आ गए हैं तो बॉलीवुड में बज होना तो बनता है। शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साथ में धमाका मचाया। वहीं आगामी एपिसोड में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान नजर आएंगी जिसका प्रोमो आउट हो गया है।
विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं सारा
Two of my favourite girls at their unfiltered best!🥳

Get ready for episode 2 of #HotstarSpecials #KoffeeWithKaranS7 streaming from July 14 on Disney+ Hotstar!@DisneyPlusHS #JanhviKapoor #SaraAliKhan @apoorvamehta18 @jahnvio @aneeshabaig @Dharmatic_ pic.twitter.com/A9fJoIsjpg
निश्चित रूप से यह दोनों एक्ट्रेसेस के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इंडस्ट्री में दोनों की अपनी एक पहचान है और साथ में ये एक प्यारा बॉड शेय़र करते हैं। प्रोमो में, सारा ने उस अभिनेता के नाम का खुलासा किया जिस पर उनका क्रश है, और यह कोई और नहीं बल्कि दक्षिण के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में, रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण सारा से उस अभिनेता का नाम बताने के लिए कहते हैं जिसे वह डेट करना चाहती हैं या जिस पर उसका क्रश है। पहले तो सारा नाम लेने से इंकार करती है लेकिन फिर विजय देवरकोंडा का नाम लेती है।

एक्स को लेकर सारा ने कही ये बात
इस पर करण जौहर कहते हैं कि कैसे जान्हवी को अक्सर विजय के साथ देखा जाता है। यह सुनकर सारा अली खान कपूर से पूछती हैं, “क्या आप उन्हें पसंद करती हैं?” फिर दोनों अभिनेत्रियां हंसने लगती हैं। करण जौहर ने सारा से पूछा कि एक कारण बताओ कि तुम्हारा एक्स क्यों तुम्हारा एक्स है। इस पर एक्ट्रेस बेबाक होकर कहती है, “क्योंकि वो सभी का एक्स है।” कॉफी विद करण में पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अपनी पहली उपस्थिति के दौरान, सारा ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर क्रश होने की बात स्वीकार की थी। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इम्तियाज अली की ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिलेशनशिप की खबरें काफी समय से सुर्खियों में थीं। दोनों को डेट करने के बाद भी लोग लंबे समय से अटकलें लगा रहे थे।
मैं चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम के कारण जानें
वहीं करण जौहर ने अपने एक मीडिया साक्षात्कार में कहा था कि, “यह मेरे शो कॉफी विद करण के कारण था कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी बनाई गई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आ गए। करण के इस बयान पर सारा अली खान ने कहा कि, ”मुझे इन सब बातों पर चर्चा करना पसंद नहीं है। ना ही किसी के साथ रिलेशनशिप में मेरा नाम होने की वजह से मैं लाइमलाइट में रहना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे मेरे काम के कारण जानें, न कि किसी के साथ मेरे रिलेशन के कारण।” वहीं सारा और कार्तिक ने अपने रिश्ते के बारे में कभी कबूल नहीं किया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author