August 15, 2022

कार में कुछ इस कंडीशन में बैठी मिली अमिताभ की नातिन, कैमरा देखकर शर्म से छुपाया मुंह

wp-header-logo-172.png

कुछ स्टारकिड्स ऐसे हैं जो बॉलीवुड की चमक-दमक से दूर रहना पसंद करते हैं और इंडस्ट्री से दूर अलग प्रोफेशन में व्यस्त हैं। कैमरे की लाइट से दूर रहना ये स्टारकिड्स पसंद करते हैं लेकिन पैपराजी की नजर से बच नहीं पाते हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के अफेयर की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है।
सिद्धांत की कार की पिछली सीट पर नजर आईं नव्या
हालांकि अभी तक इस रिश्ते पर कपल की ओर से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन इस बीच दोनों एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए और फिर से खबरों का बाजार गर्म हो गया है। अमिताभ बच्चन की नातिन और सिद्धांत चतुर्वेदी एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों ने कभी भी किसी के सामने अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया। हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी काम के सिलसिले में एक प्रोड्यूसर से मिलने बांद्रा स्थित अपने ऑफिस गए थे। इसी बीच पैपराजी की पूरी टीम उनकी फोटो लेने के लिए उनकी कार के पास पहुंच गई, लेकिन जब सबकी नजर सिद्धांत की कार की पिछली सीट पर गई तो देखा कि वहां कोई और भी बैठा है।
कैमरों से अपना चेहरा छिपाती नजर आईं नव्या
पैपराजी की टीम ने जब सिद्धांत चतुर्वेदी की कार की पिछली सीट को गौर से देखा तो वहां कोई और नहीं बल्कि नव्या नवेली थी। इस दौरान नव्या कैमरों से अपना चेहरा छिपाती नजर आईं। लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद नव्या पैपराजी की नजरों से बच नहीं पाईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पैपराजी क्लियर तस्वीर क्लिक नहीं कर पायी क्योंकि वह कार की सीट के पीछे छुपी हुई थीं। इस दौरान नव्या ने पूरे समय अपना चेहरा कपड़े से ढका हुआ था। जिससे उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आ सकी। हालांकि अब तक दोनों अपने रिश्ते की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author