August 8, 2022

उमरान मलिक को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज का बड़ा बयान, कहा- 'अगर मैं सिलेक्टर होता तो…'

wp-header-logo-171.png

उमरान मलिक
इंडियन क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मदन लाल (Madan Lal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मदन लाल का कहना हैं कि अभी उमरान मलिक को टी20 मैचों (Umran Malik in T20 matches) में मत खिलाओ। उनको पहले टेस्ट मैचों में मौका दो। जहां वह 10-15 ओवर गेंदबाजी कर सके और विकेट हासिल करने का हुनर ​​सीख सके। जिसके बाद ही आगे सफेद गेंद फॉर्मेट में सेलेक्ट करो
मदन लाल ने कहा…
साथ ही उन्होेंने कहा कि इंग्लिश टीम (English team) के बल्लेबाज उनके लिए तैयार थे। वह वहीं गेंद डाल रहे थे। जहां बल्लेबाज मारना चाहते थे। वे आगे कहते हैं कि मैंने पहले कहा था कि अगर आप विकेट नहीं लेते हैं और गेंद को मूव नहीं करते हैं तो स्पीड ज्यादा काम की नहीं होगी। वह अनुभवहीन (inexperienced) हैं और वह अनुभव टेस्ट मैचों में आएगा। अगर मैं चयनकर्ता होता तो मैं उन्हें टी20 टीम में नहीं लेता।
उमरान मलिक ने अपने 4 ओवरों के 56 दे दिए
गौरतलब हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी टी20 मैच में उमारान मलिक ने काफी ज्यादा रन दे दिए थे। उमरान इस मैच में प्रदर्शन अच्छा नहीं था। इस मैच में उमरान मलिक ने अपने 4 ओवरों के 56 दे दिए (Umran Malik gave 56 of his 4 overs) थे। यानी उन्होंने प्रति ओवर 14 रन दिए। हालांकि उमरान ने इस मैच में जेसन रॉय (Jason Roy) का महत्वपूर्ण विकेट भी चटकाया था। लेकिन इसके बाद उनकी तेज गेंदों की खूब धुनाई हुई। इस मुकाबले में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को छोड़कर लगभग सभी भारतीय गेंदबाज बेहद महंगे साबित हुए लेकिन उमरान की इकोनॉमी कुछ ज्यादा ही खराब रही। इंग्लैंड ने 215/7 रन बनाए और भारत 17 रन से मैच हार गया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author