May 21, 2022

Uber Cup:  पीवी सिंधु के नेतृत्व में भारत को मिली हार, कोरिया ने 5-0 से हराया

wp-header-logo-215.png

खेल। भारत की बैडमिंटन टीम ने एक बार फिर से सभी को निराश किया है। टीम ने पहले तो बीडब्लूएफ उबर कप (BWF Uber Cup) में शानदार प्रदर्शन करते हुए इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था। लेकिन अब पीवी सिंधु की कप्तानी वाली भारतीय महिला बैडमिंटन टीम को बुधवार यानी कल उबर कप के ग्रुप डी के अंतिम मैच में कोरिया के हाथों 0-5 से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। बता दें कि, इससे पहले कनाडा समेत अमेरिका को हराकर यहां पहुंची थी। लेकिन उसे कोरिया के खिलाफ कड़ी टक्कर मिलने के कारण हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, भारत पर इस हार का कोई फर्क नहीं पड़ने वाला क्योंकि वह ग्रुप में शीर्ष दो में रहने से पहले ही क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर गई थी।
🇮🇳 @Pvsindhu1 goes down against World no. 4 🇰🇷’s An Seyoung in the opening match of tie 3 . #UberCup2022 #badminton pic.twitter.com/gJ1jhg6wNA
श्रुति मिश्रा और सिमरन सिंघी को जोड़ी मुकाबले में वर्ल्ड नंबर दो जोड़ी ली सोही और शिन सेउंगचन के सामने खास अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और 39 मिनट में 13-21, 12-21 से हार गई। आकर्षी कश्यप भी दुनिया की 19 नंबर की खिलाड़ी गा यून से 10-21, 10-21 से करारी हार झेलनी पड़ी और कोरिया ने 0-3 से बढ़त बना ली।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source